WANBO T2R Max Mini Projector: आजकल घर में बड़ी स्क्रीन पर मैच, फिल्में और सीरीज देखने का ट्रेंड है। आप अपने घर में ही सिनेमा के मजे उठाना चाहते हैं तो ये मिनी प्रोजेक्टर घर को सिनेमा हॉल बना देगा।

इस प्रोजेक्टर की कीमत भी ज्यादा नहीं है। ये सस्ते दामों पर उपलब्ध है। कुछ साइट्स पर ये ऑफर्स के साथ भी उपलब्ध है। आज इस खबर में हम आपको इस मिनी प्रोजेक्टर के बारे में बताएंगे जो आपको अपने घर पर ही थिएटर जैसा आनंद प्रदान करेगा।

बेहद छोटा है WANBO T2R Max Mini Projector

जिस प्रोजेक्टर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम WANBO T2R Max है। इस प्रोजेक्टर की साइज बहुत ही छोटी है जो इसे और भी विशेष बनाती है। ये प्रोजेक्टर साइज में इतना छोटा है कि आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। इसे आप दोस्तों के यहां ले जा सकते हैं और उनके साथ मैच और मूवीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Flip 3 5G: 36000 हजार रुपये का धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है कंपनी, जानें इस फोन के फीचर्स

WANBO T2R Max Mini Projector की क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

WANBO T2R Max Mini Projector में ग्राहकों को 1080 पिक्सल तक का रेजॉल्यूशन देखने को मिल जाता है। इसमें सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी वाला इंटरफेस भी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्रोजेक्टर में Dual-band wifi कनेक्शन, वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक फोकस और 4D का कीस्टोन करेक्शन भी देखने को मिल जाता है। ये प्रोजेक्टर क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें जूम करने के ऑप्शन भी अवेलबल हैं।

WANBO T2R Max Mini Projector

WANBO T2R Max Mini Projector की क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे ₹19990 में खरीद सकते हैं। हालांकि यह इसकी अपफ्रंट कीमत नहीं है।
इस प्रोजेक्टर की अमेजन पर असल कीमत ₹32990 है, लेकिन इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद ग्राहक इसे ₹20,000 से कम दाम में ही खरीद सकते हैं।

अगर आप चाहें तो इस पर कई अन्य कार्ड, बैंक्स और कैशबैक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। WANBO T2R Max Mini Projector एक किफायती प्रोजेक्टर है ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप को अपने घर पर ही किसी बढ़िया मल्टीप्लेक्स का लुत्फ मिलेगा।

Also Read: Health Tips: भरी जवानी में हो रहे हैं बुढ़ापे का शिकार, तो ऐसे करें समाधान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version