Realme 9 Pro Plus 5G: देश में युवाओं के बीच एक अच्छे फोन को लेकर काफी मांग है। ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए फोन को काफी सुधार के साथ पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप नया फोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी से काफी फायदा हो सकता है। इन दिनों ऑनलाइन साइट्स पर सेल का सीजन तो नहीं चल रहा है। मगर कई साइट्स अच्छे ऑफर दे रही है। ऐसे में आप रियलमी के (Realme 9 Pro Plus 5G) को काफी कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं। रियलमी के इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इसकी ऑफर डिटेल।

Realme 9 Pro Plus 5G के Special Features

आपको बता दें कि Realme 9 Pro Plus 5G फोन 6 GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके कैमरे की अगर बात करें तो ये शानदार फोन आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिल रहा है। इसमें 50 MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 MP का दूसरा कैमरा दिया गया है। साथ ही 2 MP का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं, इस फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4500 mAh की अच्छी बैटरी लाइफ दी गई है। साथ ही 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Realme 9 Pro Plus 5G की जानकारी

Processor: MediaTek Dimensity 920 MT6877T
Dimensions: 160.2 x 73.3 x 7.9 mm
OS: Android 12
Screen Size: 6.4 inches
Refresh Rate: 90 Hz
Resolution: 1080 x 2400 pixels
RAM: 6 GB
Storage: 128 GB
Battery: 4500 mAh
Quick Charging: Yes
USB Type-C: Yes
Rear Camera: 50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera: 16 MP
Weight: 182 grams
Release date: February 21, 2022
Additional Features: dual SIM slot, 5G
Price: 27,999

Realme 9 Pro Plus 5G पर Exchange Offer

रियलमी के Realme 9 Pro Plus 5G फोन को आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि देश की जानी-मानी ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर कोई खास सेल तो नहीं चल रही है। मगर आप एक अच्छे ऑफर के तहत Realme के फोन को काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 27,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस फोन पर 10 फीसदी की छूट दे रहा है। ऐसे में इस फोन की कीमत 24,999 रुपये रह जाती है।

इसके साथ ही इस दमदार फोन पर 17500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। ऐसे में अपने किसी पुराने या मौजूदा फोन को एक्सचेंज करके इस नए फोन को काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। याद रहें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना या फिर मौजूदा फोन की कंडीशन कैसी है। अगर फोन की हालत ठीक है तो आपको इसका लाभ मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर आप इसे 7499 रुपये में अपना बना सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version