Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपनी पूरी तैयारियां कर चुकी है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी ताबड़तोड़ रैलियां करते नजर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल भी अपनी सत्ता बनाने के लिए दमखम लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कल 19 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी 2 दिन के दौरे के लिए गुजरात आएं। वही आज रविवार को सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे वेरावल में गए। अब दोपहर 2:30 बजे के करीब अमरेली और उसके बाद शाम के समय बोटाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

4 रैलियों में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज सौराष्ट्र इलाके में कई प्रोग्राम में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं जिसमें 4 रैलियों के दौरान संबोधित किया जाएगा। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में बीजेपी की एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि “बीजेपी के सभी लोगों को ज्यादा नहीं सोचना है। उनको केवल अपने बूथ को जिताने की चिंता करनी है। अगर बीजेपी के कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को जीता देंगे तो गुजरात में बीजेपी की सरकार खुद-ब-खुद बन जाएगी।”

Also Read- Oppo UHD 4K Smart TV और Samsung UHD 4K Smart TV में कौन सा TV है बेस्ट?, 2 मिनट में जानें

तीन बार गुजरात का दौरा कर चुके पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “दो दशक पहले लोग गुजरात के बारे में सोचते थे कि यह सूखाग्रस्त राज्य भला क्या विकास करेगा? गुजरात के लोग केवल व्यापारी हैं और यहां से माल खरीद कर दूसरी जगह बेचते हैं, लेकिन पानी का प्रबंध किया गया। सूखे इलाकों में पानी पहुंचाया गया और गुजरात का विकास हुआ।” बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी 3 महीने में तीन बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात के लिए मेट्रो, वंदे भारत ट्रेन और अस्पताल से लेकर हजारों करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया।

Also Read- Samsung की Smart Watch के फीचर्स दे रहे महंगी Apple Watch को करारी टक्कर ,खुद ही देखें

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 1 और 5 दिसंबर को कराए जाएंगे। दो चरणों की वोटिंग के बाद 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। इसी तरह हिमाचल प्रदेश में भी 8 दिसंबर को चुनावी नतीजे घोषित होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version