C12 को 18 अगस्त को कंपनी ने सबसे नए बजट स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च करने की तैयारी की है। डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 6,000mAh की बैटरी भी शामिल होगी। Realme C12 एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आएगा और इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले notch देने की भी संभावना है।यह Realme C11 के अपग्रेड के रूप में आएगा जिसे कंपनी ने पिछले महीने भारत में लॉन्च किया था। Realme C12 की भारत में कीमत का खुलासा होना बाकी है। हालांकि, यह Realme C11 के अपग्रेड के रूप में होगा। जिसकी वजह से नए मॉडल की कीमत थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है।


Realme C12 की कीमत लगभग 9,600 रुपये हो सकती है। जिसमें आपको 3GB + 32GB स्पेस मिल सकती है।इसमें एक सुपर पावर सेविंग मोड भी है, जिसमें महज पांच प्रतिशत चार्ज के साथ 2.45 घंटे तक वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है। Realme C12 में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।Realme C12 माइक्रोसाइट को अपडेट किया है। फोन को धीमा- वीडियो कैप्चर और एक एचडीआर मोड के साथ आने के लिए कहा जाता है। इस शानदार फोन में आपको 6.5 इंच के मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले मिल सकती है।आपको बता दें, Realme C12 इंडोनेशिया में लॉन्च हो चुका है। Realme C12 के अलावा, Realme भी Realme C15 को 18 अगस्त को अपने वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करेगा। जिसमें आपको 3GB रैम + 64GB स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ ही इसकी कीमत 10000 रूपये हो सकती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version