चीन की Realme कंपनी अपने शानदार सस्ते फोन और हाईटेक फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, कंपनी जब भी कोई फोन लॉन्च के बाद सेल के लिए उतारती है तो उसकी रिकॉर्ड तोड़ कमाई होती है। भारत में Realme ने अपना अच्छा बाजार खड़ा कर लिया है। इस बीच Realme की C सीरीज का एक नया फोन और लॉन्च कर दिया गया है। Realme C17 स्मार्टफोन को बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है। Realme C17 अपनी हाई रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। यही कारण है कि, भारत के यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूजर्स इसे लेक ग्रीन और नेवी ब्लू कलर्स में खरीद सकते हैं। Realme C17 के फीचर्स की अगर बात करें तो फोन में यूजर्सस को में 6.5 इंच एचडी स्क्रीन दी जा रही है।

इसके साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी लगा है। फोन में यूजर्स को ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया जा रहा रहा है। इसके साथ ही ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 GPU दिया जा रहा है।फोन की स्टोरेज की अगर बात करें तो फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा रही है।इसके साथ ही फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 18 वाट फास्ट चार्जर दिया जा रही है। इसके साथ ही कंपनी फोन में एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स दे रही है। फोन के अगर कैमरे की बात करें तो फोन में डबल कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आप शानदार फोटो खींच सकते हैं। वहीं कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। फोन की सेल बांग्लादेश में आज से शुरू हो जाएगी। जिसमें फोन की कीमत 13,800 रुपये रखी गई है। Realme C17 को भारत में भी बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version