Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन के तीसरे वेरियंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये फोन अपने शानदार फीचर्स की वजह से यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। Tecno Spark 6 Air की लॉन्चिग से पहले काफी चर्चा हो रही थी। Tecno Spark 6 Air के फीचर्स की अगर बात करें तो फोन को 3GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।फोन में 7 इंच का बड़ा HD+ डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही Tecno Spark 6 Air फोन में यूजर्स को ऐंड्रॉयड 10 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन की बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा रही है।


फोन के कैमरे की अगर बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिससे आप शानदार सेल्फी और फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसके साथ ही Tecno Spark 6 Air में 4G LTE, ड्यूल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ v5.0 , फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स दिये गये हैं। जो यूजर्स को अलग ही अनुभव देंगे। Tecno Spark 6 Air की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत अलग-अलग वेरियंट को देखते हुए रखी आप इसे 8000 से लेकर 9000 की कीमत में खरीद सकते हैं। आप इस फोन को 25 सितंबर को ऐमजॉन से खरीद सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version