चीन की कंपनी Realme लगातार भारत में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। Realme की सेल का ये आलम है। एक दिन में भारत में लाखों फोन खरीदे जा रहे हैं और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है। फोन का सस्ता और टिकाऊ होना। इसी तरह भारत में Realme Narzo 20 की रिकॉर्ड तोड़ सेल हुई। आपको बता दें, कुछ दिन पहले Realme Narzo 20 के साथ तीन फोन इसी की सीरीज के लॉन्च हुए थे। जिसमें रियलमी नार्ज़ो 20, रियलमी नार्ज़ो 20ए और रियलमी नार्ज़ो 20 प्रो शामिल थे।सोमवार को Realme Narzo 20 की पहली सेल हुई । जिसे यूजर्स का खूब प्यार मिला। देखते ही देखते Realme Narzo 20 के 1.30 लाख फोन बिक गये। एक दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद कंपनी ने बयान जारी करते हुए कि, उनका उद्देश्य 50 लाख फोन बेचना है। ताकि वो ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक पहुंच सकें।


रियलमी नार्जो 20 की खासियत की अगर बात करें तो यूजर्स को इस फोन में अलग-अलग वेरियंट मिलेंगी। जिनकी कीमत उनकी स्टोरेज के आधार पर रखी गई है। अगर आप 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन खरीदते हैं तो आपको 10,499 रुपये देने होंगे। वहीं , अगर आप 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का फोन खरीदते हैं, तो आपको इसकी कीमत 11,499 रुपये चुकानी होगी। इसके साथ ही यूजर्स इन फोन्स को ब्लू और ग्लोरी सिल्वर में खरीद सकते हैं। फोन को आप रियलमी की वेबसाइट से लेकर फ्लिपकार्ट तक से खरीद सकते हैं।Realme Narzo 20 के फीचर्स की अगर बात करें तो इस फोन में आपको 20 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 4 जीबी की रैम के साथ 64 जीबी 128 जीबी स्टोरेज दी जा रही है। फोन के अगर प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन में 6000mAh बैटरी के साथ 18वॉट का फास्ट चार्जर दिया जा रहा है।फोन के इन्ही शानदार फीचर्स की वजह से इसे खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी जमकर सेल हो रही है

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version