Realme Smart TV: अगर आप कोई नया टीवी खरीदना चाह रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण खीद नहीं पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको Realme के स्मार्ट टीवी के बेहद कम दाम में घर लाने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप आधी से भी कम कीमत में घर ला सकते हैं। जी हां इसके साथ ही हम आपको अन्य कंपनियों के एलईडी टीवी पर जो धांसू डिस्काउंट चल रहा है। उसके बारे में भी बताएंगे। फ्लिपकार्ट  पार 70 फीसदी ऑफर के साथ डिस्काउंट मिल रहा है। जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

TCL C715 का TV

आप फ्लिपकार्ट से TCL C715 टीवी को 70 फीसदी की छूट के साथ घर ला सकते हैं। आपको बता दें, TCL C715 सीरीज़ 139cm (55 इंच) QLED अल्ट्रा HD (4K) स्मार्ट Android TV पर 68% फीसदी का डिस्काउंट चल रहा है। जिसकी कीमत 1,29,990 रुपये है लेकिन ये टीवी आपको मात्र 41,488 रुपये में मिल जाएगा।

Realme SLED टीवी

इसी तरह आपको Realme SLED का 139 cm (55 इंच) अल्ट्रा HD (4K) LED Smart टीवी 44 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। बाजार में इस टीवी की कीमत 69,999 रुपये है और डिस्काउंट मिलने पर इसकी कीमत 28,999 रूपए हो जाएगी। वहीं आप इस टीवी को एक्सचेंज ऑफर पर 16990 रूपए बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Motorola Revou टीवी

फ्लिपकार्ट पर Motorola Revou-Q के 127cm (50 इंच) QLED अल्ट्रा HD (4K) स्मार्ट एंड्रॉयड TV पर 20 फीसदी की छूट मिल रही है। इसकी कीमत 59,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 47,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, एक्सचेंज ऑफर से आप 11000 हजार रूपए बता सकते हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version