Realme 10 Ultra: रियलमी कंपनी अपनी X सीरीज को बंद करने के बाद अब 10 सीरीज पर काम कर रही है। इस रियलमी 10 Series को ले के रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी अपने लाइनअप में Realme 10 4G, Realme 10 5G, Realme 10i, Realme 10 Pro+ 5G और Realme 10 Pro+ 5G जैसे फ़ोन लॉन्च करने जा रही है।

चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर एक पोस्टर भी प्रसारित किया जा रहा है। ये पोस्टर Realme 10 Ultra के अस्तित्व का खुलासा करता है। वैसे वीबो पर दिखाई देने वाला रियलमी 10 अल्ट्रा का पोस्टर एक फैन-मेड इमेज प्रतीत होता है। पोस्टर में Realme 10 सीरीज फोन के कलर और डिजाइन की जानकारी सामने आई थी। इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स भी अब लीक कर दिए गए हैं। जिनकी जानकारी हम आपको इस खबर में देंगे।

ये होंगी Realme 10 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले/ 120Hz Refresh Rate
तकनीक 5G / LTE / 3G
प्रोसेसरHelio G99
रैम8 जीबी या 12 जीबी रैम 
स्टोरेज64 जीबी, 128 जीबी के साथ 256 इंटरनल स्टोरेज
चार्जर33W SuperVooc फास्ट चार्जिंग/ वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट 
बैटरी5000mAh
कैमरा50 एमपी + 8 एमपी रियर कैमरा सेटअप/ 16 एमपी सेल्फी कैमरा
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12
कीमतजानकारी अभी उपलब्ध नहीं है
कलरव्हाइट, ब्लैक,ब्लू
लॉन्च डेटजानकारी अभी उपलब्ध नहीं है

Realme 10 Ultra की संभावित कीमत

Realme 10 Ultra को 15 हजार से कम कीमत पर पेश किया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि फोन को Realme 9 5G की कीमत पर पेश किया जा सकता है, जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में पेश किया था। पिछले फोन को 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

ये होंगी Realme 10 Ultra की Key स्पेसिफिकेशन

Realme 10 Ultra में 6.5 इंच की फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है। इस डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन (1,080×2,400 पिक्सल) होगा। स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्स रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फोन के साथ MediaTek Helio G99 का नया प्रोसेसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन को यूनीबॉडी डिजाइन के साथ पेश किया जाने वाला है। इस यूनीबॉडी में कैमरे के साथ LED फ्लैश और 3.5mm का ऑडियो जैक का भी सपोर्ट मिलेगा। फोन के साथ 16 जीबी तक डायनेमिक रैम (8 जीबी ऑनबोर्ड + और 8 जीबी वर्चुअल) और 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। वहीं फोन में एंड्रॉयड 12 आधारित Realme UI 3.0 मिलता है।

कुछ ऐसा हो सकता है रियलमी 10 Ultra का कैमरा

Realme 10 Ultra के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल होगा। फोन के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। वहीं फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया मिलेगा। वहीं Realme 10 4G में 5000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। फोन की चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट लगा रहेगा।

Also Read: MP Politics: Amit Shah के दौरे पर कांग्रेस नेता आरबी सिंह ने किया हमला, कहा- ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए खुल रहा चुनाव का रास्ता’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version