Realme अपने नए X7 सीरीज़ स्मार्टफ़ोन के लिए चीन में 1 सितंबर को एक इवेंट आयोजित कर रहा है। जिसके बादे 3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro की लॉन्चिग की जाएगी। Realme7 , Realme 7 प्रो दोनों ही फोन्स को लेकर कंपनी दावा कर रही है कि, ये दोनों ही फोन फास्ट चार्जर के साथ आ रहे हैं।Realme 7 और Realme 7 Pro के फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी ने दोनों ही फोन्स में 64MP क्वाड कैमरा दिया है। इसके साथ ही 65W फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। तो वहीं इन दोनों ही फोन्स के डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया जा रहा है।
आपको बता दें, कंपनी ने अभी तक Realme और Realme 7 प्रो के पूरे फीचर्स की जानकारी नहीं दी है। हालाकि की कंपनी ने डिसप्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर का खुलासा किया है। दोनों ही फोन्स के फीचर्स को लेकर दावा किया जा रहा है कि, ये फोन्स Realme 6 के अपग्रेड वर्जन हैं।
रियलमी ने अपनी वेबसाइट पर एक नया टीजर इमेज जारी करके इसकी जानकारी यूजर्स को दी है। इसके साथ ही खबर है कि, इन दोनों ही फोन्स में लो-लाइट शॉट्स के लिए प्रो नाइट दिया जा रहा है।


इन दोनों की फोन की लॉन्चिग से ज्यादा इसके ब्लाइंड ऑर्डर को लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है। इसके जरिए आप 1,000 रुपये का डिपॉजिट करके इस फोन को एडवांस में खरीद सकते हैं।आपको बता दें, Realme 7 के लिए आपको 1,000 रुपये देने होंगे । जिसमें आपको लिए 100 रुपये का कूपन दिया जाएगा। तो वहीं, Realme 7 Pro के लिए 1,000 रुपये डिपॉजिट करने होंगे जिसमें आपको कंपनी की तरफ से 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक के कूपन दिए जाएंगे। जिसके बाद आप 2 सितंबर तक डिपॉजिट देकर फोन खरीद सकते हैं। जिसका बकाय आपको 3 सितंबर से 15 सितंबर के बीच में देना होगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version