दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के मोस्ट अवेटेड फोन Galaxy Z Fold 2 की लॉन्चिग को लेकर जानकारी सामने आयी है। ये फोन 1 सितंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा। फोन की लॉन्चिग 1 सितंबर को सुबह 10:00 बजे की जाएगी। आप इसकी लॉन्चिंग कंपनी की वेबसाइट पर देख सकते हैं। Galaxy Z Fold 2 को 5G सपोर्ट बताया जा रहा है। जिसमें आपको 7.6 इंच के अल्ट्रा-थिन-ग्लास इंफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी जा रही है। ये गैलेक्सी फोल्ड अंदर की तरफ मुड़ा हुआ है। कंपनी ने यूजर्स के लिए सुविधाजनक और बेहतर फोल्डिंग फीचर दिया है।


Galaxy Z Fold 2 आपको मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रोंज़ जैसे शानदार कलर्स में मिलेगा। गैलेक्सी Z में फ्लिप कैमरा दिया जा रहा है।
कंपनी की तरफ से जारी की गई वीडियों में आप बाहरी डिस्प्ले, डिवाइस का फ्लेक्स मोड जैसे फीचर्स देख सकते हैं। सैमसंग की यूके वेबसाइट पर इसकी प्री बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।खबरों की मानें तो फोन में आपको फोन में 256GB स्टोरेज दी जा रही है। जिसकी कीमत 1,75,900 रुपये बताई जा रही है। यूके में इसकी बिक्री 17 या 18 सितंबर से शुरू की जा सकती है। इसके साथ ही दुनिया के कई हिस्सों में इस शानदार फोन को लॉन्च किया जा सकता है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version