Realme Watch 3 Pro: Realme सिर्फ Smartphones तक ही सीमित नहीं रह गया है। Realme अब अपने Portfolio को लगातार मजबूत कर रहा है। Realme अब स्मार्टफोन्स साथ-साथ स्मार्टवॉच और दूसरे वियरेबल सेगमेंट में भी लगातार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है। पिछले महीने ही कंपनी ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Realme Watch 3 Pro लॉन्च किया है, जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आकर्षक भी है। इसकी कीमत 4,999 रुपए है।

Must Read: Discount on bikes: दिवाली के बाद भी ये कंपनियां दे रही हैं धांसू ऑफर्स, आज ही लाएं घर

क्या हैं इस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टवॉच बेहतरीन डिजाइन और डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें आपको स्क्वायर डायल मिलता है, जिसके चारों ओर मेटल की फिनिश दी गई है। यह वॉच प्रीमियम फील देती है और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। आपको इस वॉच में एक साइड में स्पीकर और दूसरे साइड में कंट्रोल बटन दिया गया है। स्ट्रैप की क्वालिटी अच्छी है। डिस्प्ले और उसका टच रिस्पॉन्स बेहतरीन है। कंपनी ने इसमें Curved AMOLED स्क्रीन दी है, जिसका एहसास आपको वॉच यूज करते हुए ही मिलेगा।

डिस्प्ले की ब्राइटनेस अच्छी है और यह धूप में भी पूरी तरह से विजिबल रहती है। इसमें आपको ब्राइटनेस कंट्रोल करने के लिए कई ऑप्शन भी मिलते हैं। आप इस स्मार्टवॉच की डिजाइन और डिस्प्ले के मामले में बिल्कुल निराश नहीं होंगे। चार्जिंग के मामले में इसमें कोई दिक्कत नहीं है। Realme Watch 3 Pro को पावर देने के लिए 345mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में एक हफ्ते से ज्यादा चलती है। स्मार्टवॉच की परफॉर्मेंस की अगर बात की जाए तो स्मार्टवॉच का स्टेप काउंटर काफी आच्छा है। हार्ट रेट, पल्स मीटर और दूसरे फीचर्स भी सही काम करते हैं। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर दिया गया गया है, जिसका इस्तेमाल करके आप फोन पर बातचीत भी कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको म्यूजिक कंट्रोलर भी मिलता है।

कैसा है Realme Smartwatch का कैमराशटर

Realme Smartwatch का कैमरा शटर कुछ खास नहीं है क्योंकि वॉच की स्क्रीन पर आपको कुछ भी नजर नहीं आएगा। सिर्फ बटन पर क्लिक करके ही फोटो खींची जा सकती है। इस वॉच में आपको फिटनेस ट्रैकर वाले सभी जरूरी फीचर्स मिलते हैं और वे अच्छी तरह से काम भी करते हैं।

Must Read: OPPO Reno 9, IQoo 11 और IQoo 11 Pro के Features हुए Leak, पढ़ें पूरी डिटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version