Redmi 11 Prime 5G: आज के समय में एक अच्छा स्मार्टफोन हर किसी की जरूरत बन गया है। ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने बीते कुछ समय में कई धांसू स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश किया है। पिछले दिनों फेस्टिव सीजन के  दौरान लोगों ने जमकर ऑनलाइन शॉपिंग की। ऐसे में कई बार लोगों के सामने नया फोन लेते दुविधा हो जाती है। ऐसे में अगर आप भी नया फोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। ऐसे में अगर आप अभी भी किसी नए फोन की तलाश में हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

Redmi 11 Prime 5G पर अच्छा डिस्काउंट

इसी कड़ी में रेडमी कंपनी के एक धांसू नए स्मार्टफोन को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन पर रेडमी के इस नए फोन पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में आपके पास रेडमी के इस नए फोन को कम कीमत पर अपना बनाने का शानदार मौका है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Redmi के फोन की जानकारी

Redmi 11 Prime 5G
Processor: MediaTek Dimensity 700
Dimensions: 163.9 x 76 x 8.9 mm
OS: Android 12
Screen Size: 6.58 inches
Refresh Rate: 90 Hz
Resolution: 1080 x 2408 pixels
Storage: 64GB 
RAM: 4GB
Battery: 5000mAh 
Quick Charging: Yes
USB Type-C: Yes
Rear Camera: 50 MP + 2 MP
Front Camera: 8 MP
Weight: 200 grams
Release date: September 9, 2022 (Official)
Price: 15,999

Redmi 11 Prime 5G पर ऑफर

रेडमी का Redmi 11 Prime 5G फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला सस्ता फोन है। ये फोन सितंबर में ही लॉन्च हुआ है और फोन में डुअल 5G सिम लग सकते हैं। इस फोन की असली कीमत 15,999 रुपये है, जहां पर 13 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ ही अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही कैशबैक का भी फायदा उठाया जा सकता है। वहीं, रेडमी के इस फोन में 50MP के कैमरे के साथ कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। 5000 mAh की बैटरी फोन को लंबी लाइफ देती है। वहीं, फोन की 6.58 इंच की स्क्रीन फोन को एक अच्छा लुक देती है। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए स्मार्टफोन को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version