Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इंटरनेट सेंसेशन हैं और हर बार फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, मोनालिसा अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। इस बीच मोनालिसा की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें वह इंडियन लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। आइये देखते हैं मोनालिसा की ये तस्वीरें (Monalisa Photos) जिसे देख फैंस हो रहे हैं खूब इम्प्रेस।

रेड साड़ी में कमाल की लग रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “छठ पूजा 2022।” तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड प्रिंटेड साड़ी में काफी कातिलाना नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस लुक में वाकई कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, डार्क लिपस्टिक, बड़े इयररिंग्स, नेकपीस और खुले बालों से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

हर स्टाइल में को बखूबी कैरी मोनालिसा

मोनालिसा हर स्टाइल को कैरी करना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में खूबसूरत लगती हैं। हर लुक में ग्लैमर का तड़का लगाकर स्टनिंग दिखती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है। इसके अलावा वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं। भोजपुरी फिल्म के अलावा तेलगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और ओडिशा की कई फिल्मों में एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। वो हिन्दीभाषी दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलर है।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version