भारत में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च हो रहे हैं। जिसकी वजह से यूजर्स के पास एक साथ कई सारे ऑपशन आ गये हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फोन्स के बारे में बतानें जा रहे हैं। जो अगले हफ्ते लॉन्च हो रहे हैं। ये सभी फोन्स आपके बजट में हैं। इसके साथ ही इन सभी फोन्स में कई सारे ऐसे फीचर्स हैं जो आपकी जरूर को हाईटेक बना देंगे।


Redmi 9A, Redmi 9C और Redmi 9
चीन की शाओमी कंपनी दुनियाभर में अपने शानदार इलेक्ट्रोनिक सामने के फीचर्स की वजह से जानी जाती है। यही कारण है कि, शाओमी जब भी कोई खास फोन या फिर कोई सामान को लॉन्च करती है। तो तुरंत की उसकी चर्चा होने लग जाती है और सेल में आते ही वो ऑफ स्टॉक हो जाती है। एक बार फिर से शाओमी दो शानदार फोन लॉन करने जा रही है। जिसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है।Xiaomi भारत में Redmi 9A, Redmi 9C और Redmi 9 को बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है।

Xiaomi India के उच्च अधिकारी मनु कुमार जैन ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि, शाओमी Redmi 9 की लॉन्चिग के साथ Redmi 9A या Redmi 9C को को लॉन्च कर सकती है।हालाकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। जिसकी वजह से सभी यूजर्स को इंतजार करना पड़ेगा। आपको बता दें शाओमी ने Redmi 9A और Redmi 9C को मलेशिया में लॉन्च पहले ही कर दिया है। Redmi 9A के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको इसमें 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज मिल रही है। इतनी ही नहीं ये शानदार फोन आपको मिडनाइट ग्रे, पीकॉक ग्रीन और ट्वाइलाइट ब्लू कलर्स में मिलेगा। तो वहीं Redmi 9C के फीचर्स की अगर बात करें तो ये शानदार फोन आपको के 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ मिल रहा है। इसके साथ ही इसकी कीमत की बात करें तो ये बेहद सस्ते दाम यानि कि, 6000 रुपये 8000 रुपये की कीमत में आपको मिल जाएगा।

Nokia 5.3
Nokia फोन कंपनी के नये फोन का यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब यूजर्स का इंतजार खत्म होने वाला है। नोकिया बहुत जल्द अपना नया फोन Nokia 5.3 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसका शानदार टीजर लॉन्च करके लोगों को जानकारी दी है। टीजर को काफी पंसद किया जा रहा है।खबरों की मानें तो नोकिया का ये शानदार फोन 25 अगस्त को लॉन्च होगा। Nokia 5.3 की लॉन्चिग 25 अगस्त की सुबह 10 बजे वर्चुअल इवेंट के जरिए होगी। इस दौरान कंपनी कई और डिवाइसों को लॉन्च कर सकती है।


Moto E7 Plus
चीनी कंपनियों की तरफ से लगातार एक से बढ़कर एक शानदार फोन लॉन्च किये जा रहे हैं। जिसकी वजह से यूजर्स में काफी खुशी देखने को मिल रही है। क्योंकि उनके पास कई सारे विकल्प मिल गये हैं। जिससे वो अपनी सुविधा और बजट के हिसाब से फोन खरीद सकते हैं।एक बार फिर से चीन की Motorola कंपनी भारत में एक शानदार फोन लॉन्च करने जा रही है। जिसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ये 24 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने ट्विटर पर टीजर लॉन्च करके दी है।इस टीजर में खास बात ये रही कि, कंपनी ने फोन का नाम ही नहीं बताया है। लेकिन लोगों के दिल की बेचैनी बढ़ाने के लिए टीजर में ‘Something big is coming’ लिखा है।कंपनी ने इस शानदार फोन की सेल को लेकर दावा किया है कि, ये फोन फ्लिपाकर्ट पर सेल के उपलब्ध होगा। खबरों की मानें तो ये फोन फ़ोन Moto E7 Plus हो सकता है। जिसको लेकर लंबे समय से चर्चा की जा रही है।


Gionee Max
Gionee काफी पुरानी कंपनी है । जो एक बार फिर से आपके लिए लेकर आ रही है कुछ शानदार फोन जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। Gionee 25 अगस्त को एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. ये नया स्मार्टफोन Gionee Max होगा। इस फोन का टीजर लॉन्च हो चुका है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार रुपये की होगी।इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जा चुका है. अब इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. भारत में इसकी लॉन्चिंग 25 अगस्त को होगी. ओप्पो ने पहले ही जानकारी दे दी है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये के अंदर होगी. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।


Oppo A53
Oppo A53 फोन बहुत जल्दी लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। ये फोन इंडोनेशिया में लॉन्च हो चुका है।भारत में इसकी लॉन्चिंग 25 अगस्त को होगी। ये फोन आपको सिर्फ 15 हजार रुपये में मिलेगा। इसके साथ ही इसमें आपको कई सारे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं।


इन सभी फोन्स को आप आने वाले हफ्ते में खरीद सकते हैं। ये सभी फोन बेहद शानदार फीचर्स के साथ आ रहे हैं और आपके बजट में हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version