चीन की Redmi कंपनी अपने शानदार फीचर्स और सस्ती कीमत की वजह से कई बड़ी कंपनियों को टक्कर दे रही है। यही कारण है कि, Redmi जब भी कोई नया फोन लॉन्च करता है। यूजर्स उसे तुरंत खरीद लेते हैं। ऐसा ही एक नया फोन Redmi 9i 15 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। जिसके फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही कंपनी ने टीजर जारी करके यूजर्स के इस शानदार फोन की झलक दिखाई है। खबरों की मानें तो Redmi 9i में यूजर्स को वाटरड्रॉप नॉच और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जा रहा है। आपको बता दें, भारत में Redmi 9 सीरिज का Redmi 9i चौथा फोन है।रेडमी 9आई की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी।

इसके साथ ही खबर है कि, Redmi 9i के रैम और स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में लॉन्च होगा। जिसमें यूजर्स को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा। फोन आपको तीन कलर्स मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर में मिलेगा। इसके साथ ही फोन फोन गेमिंग सपोर्ट भी करेगा। इसके साथ फोन में शानदार बैटरी की भी जानकारी दी जा रही है।रेडमी 9आई को आप फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम से लॉन्चिग के बाद खरीद सकते हैं। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि, लॉन्चिग के दौरान Redmi 9i के कई फीचर्स सामने आ सकते हैं। जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version