Redmi Buds 3 Lite Offer: रेडमी ईयरबड्स पर सीमित समय के लिए ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर 2 दिन के लिए है।  Redmi  Buds 3 Lite का पावर 18 घंटे तक का बताया गया है। इस ईयरबड्स को कुछ ही दिन पहले कंपनी ने लॉन्च की थी। बड्स 3 लाइट रेडमी के एंट्री लेवल ईयरबड्स है जो एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक चलाया जा सकता है। रेडमी बड्स 3 लाइट में लो-लेटेंसी गेमिंग मोड और डस्ट रेसिस्टेंट कोटिंग भी उपलब्ध कराया जायेगा। आइए जाने इस बड्स के फीचर्स में और क्या मिल रहा है।

रेड्मी बड्स 3 लाइट ऑफर

इस बड्स की कीमत की बात की जाए तो यह रेडमी बड्स 3 लाइट भारत में 1,999 रुपये में मिल रहा है। लेकिन लॉन्च ऑफर में आप Redmi  Buds 3 Lite को 1,499 रुपये में खरीद सकते है। इस कीमत ऑफर को 31 आज से (31 जुलाई) से 48 घंटो के लिए पाया जा सकता है। इस बड्स को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन या एमआई से खरीद सकते है।

ये भी पढ़ें:Upcoming Samsung Foldable Phones 2022: सैमसंग फोल्डेबल फोन लॉन्च के लिये तैयार,1999 रुपये में करा सकेंगे प्री-बुकिंग

रेड्मी बड्स 3 लाइट के फीचर्स

इस बड्स में आपको 6mm ड्राइवर पैक उपलब्ध है और नॉइस कैंसिलेशन की फैसिलिटी भी है। इसमें प्ले या पॉज के लिए टच जेस्चर भी स्पोर्ट करता है। जानकारी के मुताबिक इस बड्स में IP54 रेटिंग है जो डस्ट और स्पलैश रेसिस्टेंट बनाती है। कंपनी दावे के अनुसार इस बड्स को 18 घंटे तक म्यूजिक प्ले कर सकते है। बड्स चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह बड्स 100 मिनट तक  म्यूजिक प्लेबैक मात्र 10 मिनट के चार्ज पर कर सकते है। इस बड्स के वजन की बात की जाए तो इसका वजन 4.2 ग्राम का है जिसका डाइमेंशन 14.5×16.7×24.6mm है। रेडमी का ईयरबड्स एक ही कलर ‘ब्लैक’ कलर में आता है।

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version