NEW DELHI:लेटेस्ट स्मार्टफोन के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही मार्केट में Redmi Note 10T 5G आने वाला है। कंपनी Xiaomi ने इस बात की पुष्टि की है कि फोन 20 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने Redmi के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके अलावा कंपनी ने यूट्यूब पर भी एक टीजर शेयर किया है। Xiaomi ने लॉन्च को शानदार बनाने के लिए ‘फास्ट एंड फ्यूचरिस्टिक’ टैग लाइन का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि स्मार्टफोन भारत में Redmi Note सीरीज का पहला 5G डिवाइस होगा। Redmi Note 10T 5G पिछले महीने रूस में लॉन्च हो चुका है। रूस में इसे MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के लॉन्च किया गया है..भारत में भी यह फोन इसी प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा। फोन के बाकी फीचर्स की बात की जाए तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी है।सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इसके अलावा Redmi Note 10T 5G 6.5-इंच FHD + (1,080×2,400 पिक्सल) होल-पंच डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मार्केट में आ सकता है। कनेक्टिविटी की बात करे तो फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.1, NFC, USB Type-Cजैसे फीचर्स मौजूद रहेंगे।

कहा जा रहा है कि Redmi Note 10T 5G के मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC के साथ लॉन्च की उम्मीद है साथ ही इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज भी होगा। हालांकि कंपनी ने भारत में इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। कीमत का खुलासा लॉन्च के बाद ही होगा। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगर भारत में रूस वाला वेरिएंट के साथ ही लॉन्च होगा तो कीमत भी वही रखी जाएगी। रूस में इस स्मार्टफोन की कीमत RUB 19,990 यानी लगभग 20 हजार रुपये हो सकती है।

Share.
Exit mobile version