Xiaomi की Redmi कंपनी अपने फीचर्स के लिए पूरी दुनिया में पसंद की जाती हैं। यही कारण है कि, जब भी Redmi का कोई भी फोन लॉन्च होता है। उसे खरीदने के लिए यूजर्स बेताब हो जाते हैं। इस बीच Xiaomi ने भारत में अपना पहला Redmi Smart Band लॉन्च कर दिया है। इस हाईटेक बैंड की लॉन्चिग आज दोपहर 12 बजे की गई। इस स्मार्ट बैंड की कीमत 1,599 रूपये से शुरू बताई जा रही है।Redmi स्मार्ट बैंड में फिटनेस ट्रैकर को नए डिज़ाइन और कम कीमत के साथ भारत में उतारा गया है। तो वहीं चीन में इस स्मार्ट बैंड की कीमत1,000 रुपये बताई जा रही है। इस बैंड की सीधी टक्कर Mi Band 3i और Redmi से होगी। Redmi Smart Band के फीचर्स की अगर बात करें तो इस बैंड में आपको टच बटन के साथ 1.08 इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें आपको 130mAh की बैटरी दी जा रही है। जिसे एक बार चार्ज करने पर कम से कम दो हफ्तों तक चलाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें  ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है और इसे यूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जाता है।

ये बैंड आपको तीन कलर्स ग्रीन, ब्लू और रेड कलर मे मिलेगा। आप इस फिटनेस बैंड को Mi.com, ऐमजॉन इंडिया, मी होम स्टोर्स और मी स्टूडियोज़ से 9 सितंबर दोपहर 1 बजे से खरीद सकते हैं।इस बैंड के लॉन्च होते ही इसे खरीदने के लिए यूजर्स में काफी बेचैनी देखने को मिल रही है। अगर आप भी इस फिटनेस बैंड को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 9 सितंबर तक इंतजार करना पड़ेगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version