Redmi Smart TV X86: देश में फेस्टिव सीजन खत्म हो गया है। ऐसे में बीते दिनों लोगों ने ऑनलाइन साइट्स से जमकर शॉपिंग की है। इस दौरान ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनियों ने अपनी साइट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया, जिससे उन्होंने काफी बिक्री की है। ऐसे में अगर आप फेस्टिव सीजन में भी अपनी शॉपिंग पूरी नहीं कर पाए है तो आपके लिए एक और मौका आया है। दुनिया की जानी-मानी कंपनी शाओमी ने अपना एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था। कहा जा रहा है कि ये स्मार्ट टीवी काफी दमदार है।

धांसू Redmi Smart TV X86

बताया जा रहा है कि शाओमी की तरफ से इस स्मार्ट टीवी को काफी धांसू फीचर के साथ पेश किया गया है। साथ ही कंपनी ने कीमत पर भी काफी ध्यान दिया है। कंपनी ने काफी कम कीमत पर इसको बाजार में उतारा है। रेडमी कंपनी के स्मार्ट टीवी X86 में कई तगड़े फीचर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

जानिए Redmi Smart TV X86 की खासियत

रेडमी के स्मार्ट टीवी X86 में प्रीमियम बिल्ड डिजाइन दिया गया है। रेडमी के इस नए स्मार्ट टीवी में बेज़ल-लेस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 97 फीसदी है। यह 4K (3840×2160 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ 86 इंच के बड़े पैनल को सपोर्ट करती है। इस स्मार्ट टीवी में 10W के दो शानदार स्पीकर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इससे साउंड सिस्टम काफी बेहतर होगा।

जानिए Redmi Smart TV X86 की पूरी जानकारी

Redmi Smart TV X86
System: Android TV™ 11
Processor: MediaTek MT9617
Size: 86 inches
Display Type: 4K UHD
RAM: 2GB
Storage: 16 GB
Color: Grey
Resolution:3,840 x 2,160
Refresh rate: 120Hz
Speaker: 15 W + 15 W Dolby Audio Size 86
Dimensions (L x W x H): 1924.04 x 441.42 x 1181.94mm
Connectivity: Bluetooth 5.0, Wi-Fi 6
Power: 450W

अभी भारत में नहीं आया ये स्मार्ट टीवी

रेडमी ने इसे 5299 युआन में चीन में लॉन्च किया है। ये स्मार्ट टीवी 31 अक्टूबर 2022 से चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। वहीं, भारत में ये स्मार्ट टीवी कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कंपनी ने कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं, कहा जा रहा है कि भारत में इस स्मार्ट टीवी को 60,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version