Refrigerator: आपने अकसर सुना होगी कि कोई भी चीज अगर ऑफ सीजन खरीदी जाए तो उसके दाम कम होते हैं। तो भारत में कड़ाकेदार सर्दी की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप रेफ्रिजरेटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको जानी मानी कंपनी Samsung के रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं। इसकी कीमत भी काफी कम है। इसकी कैपेसिटी 192 लीटर है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

SAMSUNG 192 L Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator 

हम बात कर रहे हैं SAMSUNG के 192 लीटर वाले Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator की। यह छोटी फैमिली के लिए काफी है। इसमें Linear Compressor दिया गया है। यह 20 प्रतिशत तक कम बिजली खपत करता है। इसमें Internal Micom टेम्परेचर कंट्रोल दिया गया है। इसमें ग्लोसी इंटीरियर फिनिश दिया गया है। इसमें आपको डोर लॉक का भी ऑप्शन मिल रहा है और साथ ही Anti-fungal Gasket भी दिया जा रहा है।

BrandSAMSUNG
Capacity192 Litre
DoorSingle Door
ColorGray Silver
Compressor TypeLinear Compressor
Defrosting TypeDirect Cool
Refrigerator TypeTop Freezer Refrigerator
Temperature ControlInternal Micom
Handle TypeBar
Interior FinishGlossy
Gasket TypeAnti-fungal Gasket
Gross Refrigerator Capacity167 Litre
Refrigerator Interior LightYes
Gross Freezer Capacity25 Litre
Cooling RefrigerantR-134A

क्या है इसकी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 14990 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 12 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 13190 रुपए है। इसके अलावा आप इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। आप मासिक 1100 रुपए EMI देकर घर मंगा सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर 1 साल की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version