Mukesh Ambani: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज अपने जुड़वा बच्चों के साथ भारत आई है। ईशा के मुंबई में घर वापस आने पर जोरदार स्वागत किया गया। जैसा बताया गया था कि मुकेश अंबानी खुद अपनी बेटी को रिसीव करने के लिए जाएंगे। उसी तरह वह अपनी बेटी को लेकर आए हैं। सभी तैयारियों के साथ ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चों का ग्रैंड वेलकम किया गया। जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है और अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है।

ईशा और जुड़वां बच्चों का हुआ ग्रैंड वेलकम

बता दे कि इसी साल नवंबर 2022 में ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। जिसमें उनका नाम कृष्णा और आदिया रखा गया। बच्चे होने के बाद ईशा पहली बार अपने घर आई। अब इसी खुशी में अंबानी परिवार के सदस्यों ने अपने नाती और नातिन से मिलने के लिए पूरी तैयारियां की। ईशा के आने पर वर्ली स्थित घर में करुणा सिंधु के लिए भारत के अलग-अलग मंदिरों से कई पंडितों को बुलाया गया और साथ ही बच्चों के लिए पूजा पाठ का भव्य आयोजन किया गया।

पूजा के साथ-साथ खाने के मैन्यू भी काफी खास

बेटी और नाती-नातिन के आगमन पर ऐसी खबर सामने आई है कि अब अंबानी परिवार 300 किलो सोना दान करेंगे। ईशा और उनके बच्चे कतर की फ्लाइट से मुंबई आए हैं। उनको लाने के लिए मुकेश अंबानी ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को कतर के लीडर को भेजा था। कहा जा रहा है कि मुंबई के बेहतरीन डॉक्टर की एक टीम भी लॉस एंजेलिस पहुंची जो ईशा और बच्चों को अपनी देखरेख में मुंबई लेकर आई है। अब घर वापसी पर पूजा के साथ-साथ खाने के मैन्यू भी काफी खास रखा गया है। जिसमें दुनिया भर में खाने पकाने के लिए अलग-अलग कैटरर्स को बुलाया गया।

Also Read- Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें   

प्रसिद्ध मंदिर से समारोह में परोसा गया प्रसाद

इसी बीच पूजा के लिए तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथ, नाथद्वारा और श्री द्वारकाधीश समेत अन्य जगहों से स्पेशल प्रसाद भी भव्य समारोह में परोसा गया है। इसी बीच बताया गया है कि बच्चों के लिए करुणा सिंधु और एंटीलिया में पर्किनस एंड विल ने नर्सरी डिजाइन की है। इसके अलावा रोटेटिंग बेड्स और ऑटोमेटेड रूफटॉप दी है ताकि बच्चों को सनलाइट मिल सके। ईशा के जुड़वां बच्चों को फेमस वर्ल्ड फैशन डिजाइनर ब्रांड डोल्से एंड गब्बाना,गूची और लोरो पियाना के कपड़े पहनाए गए। इसके अलावा उनको बीएमडब्ल्यू की एक्सक्लूसिव डिजाइनर कार सीट पर भी बैठाया गया। इस तरह ईशा और उनके जुड़वा बच्चों का खास ध्यान रखा गया है।

Also Read- SHEHNAAZ GILL PHOTOS: ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं शहनाज, यूजर्स बोले – ‘किसी की नजर ना लगे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version