Royal Enfield Bullet 350: अगर आप इस दीवाली बुलेट खरीदना चाहते हैं लेकिन महंगी होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे सस्ते और शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे खरीद लेंगे। आपको बता दें, Royal Enfield Bullet 350 को आप 96 रूपए प्रति दिन के खर्चे पर खरीद सकते हैं।

96 रूपए में मिल रही Royal Enfield Bullet 350

आपको बता दें, बुलेट की टॉप वेरिएंट कही जाने वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 Royal Enfield Bullet 350 की बाजार की कीमत 1,63,338 रुपये है। लेकिन अगर आप इसे खरीदते हैं तो ये आपको ऑन रोड 1,87,842 रुपये में पड़ेगी। जो किसी के लिए भी खरीदना थोड़ी महंगी हो सकती है। Royal Enfield Bullet 350 को यूथ के बीच काफी पसंद किया जाता है। लेकिन कीमत बहुत ज्यादा होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। जो लोग कम बजट होने के कारण इसे नहीं खरीद पा रहे हैं वो एक बार इस ऑफर को जरूर जान लें, जिसके बाद आपका सपना साकार हो जाएगा।

ऐसे उठाएं लाभ

अगर आप 96 रुपये प्रति दिन की ईएमआई के साथ रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको आपको 51 हजार रुपये की जरूरत होगी। जिसे आप डाउन पेमेंट के रूप में दे सकते हैं। इसके बाद आप बैंक से लोग करा सकते हैं। लोन कराने के बाद ये आपको पांच सालों के लिए 2,887 रुपये की मासिक ईएमआई देनी पड़ेगी। अगर आप इस ईएमआई को तीन महीने में बांटते हैं तो इसकी कीमत आपको 96.23 रुपये प्रतिदिन पड़ेगी। लेकिन इसके लिए आपको 9.7 फीसदी सालाना की दर से ब्याज देना होगा।

Also Read: Britain: प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए भारतीय मूल के ऋषि सुनक रेस में आगे, पढ़ें पूरी ख़बर

Royal Enfield Bullet 350 क्यों है खास?

Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स की अगर बात करें तो ये बुलेट आपको 346cc 4-स्ट्रोक इंजन के साथ मिलेगी है। इतना ही नहीं इस बुलेट में सिंगल चैनल ABS सिस्टम दिया है। माइलेज के मामले में Royal Enfield Bullet 350 का ARAI दिया गया है। जिसको चलाते हुए आपको अलग ही तरह का आनंद प्राप्त होगा।

Also Read: Free Trade Agreement: क्या बीच मझधार में फंसेगा भारत-ब्रिटेन का फ्री ट्रेड एग्रीमेंट, जानिए इसके क्या मायने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version