Janhvi Kapoor Photos: फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की प्री दीवाली पार्टी में कई सितारे नजर आए। इस लिस्ट में एक नाम है बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)। दरअसल इस पार्टी में एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस फिलहाल अपने लुक्स के साथ-साथ काम की वजह से भी लाइमलाइट में हैं। वैसे एक्ट्रेस काम से ज्यादा सोशल मीडिया पर सिजलिंग लुक्स को लेकर पॉपुलर हैं। यह बात सच है कि इंडस्ट्री में उन्हें एक स्टार किड के तौर पर पहचान मिली है लेकिन एक्ट्रेस अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें (Janhvi Kapoor Photos) शेयर की है जो फैंस के बीच चर्चा में है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं जाह्नवी

इन तस्वीरों में जाह्नवी बेहद खूबसूरत और जरीदार लहंगे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक देख फैंस घायल हो गए है। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। जाह्नवी हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक वाकई कमाल की है। पार्टी में सबकी नजरें जाह्नवी पर थी। एक्ट्रेस इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

जाह्नवी के पास है पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में ओटीटी पर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ आई थी और एक्ट्रेस फिलहाल एन्जॉय कर रही हैं। वह कुछ समय पहले यूरोप से लौटी हैं, जहां वह वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में ‘मिली’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे है और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version