Royal Infield Hunter 350 : आज के समय में सबकी पसंदीदा बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट बन चुकी है। इस साल के अंत तक रॉयल एनफील्ड अपनी नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। यदि आप भी अपने शौक पूरा करना चाहते हैं तो रॉयल इनफील्ड 350 भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में पेश की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल इनफील्ड हंटर 350 अगले महीने अगस्त 2022 में लॉन्च की जा सकती है। आइए अब इस नई रॉयल इनफील्ड के लेटेस्ट फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

अलग तरह का डिजाइन

रॉयल इनफील्ड 350 में छोटी स्विंग आर्म और अलग तरह का डिजाइन दिया गया हैं। ‌इस बाइक को राइडर अपनी सुविधा अनुसार सिंगल सीट में भी कन्वर्ट कर सकते हैं। इसमें टेल लैंप, ग्रैब हैंडल और मडगार्ड भी काफी अलग दिया गया है। इसके साथ-साथ इसमें प्लास्टिक साइड बॉक्स, फ्लाई क्रीम और बैक रेस्ट सहित अन्य एक्सेसरीज भी देखने को मिल सकती हैं। बता दें कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर 2023 में आने वाली रॉयल एनफील्ड 350 की एक वीडियो जमकर वायरल हुई थी।

Also Read- Nothing Phone (1): नथिंग फोन में कुछ नहीं है खास, क्यों है इसका मार्केट में Buzz!!

बुलेट 350 के बारे में खुलासा

वायरल वीडियो में देखा गया कि नए वर्जन में आने वाली बुलेट 350 के बारे में खुलासा किया गया है। 2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के प्लांट में टेलीस्कोपिक फोकस और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलने की संभावनाएं हैं। इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक शामिल होंगे। मोटरसाइकिल स्पोक व्हील के साथ आएगी, जबकि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिजाइन मौजूदा मॉडल के समान लगता है।

Also Read- Real iPhone Identification: ऐसे पहचानें आपका आईफोन असली है या नकली! आजमाएं ये ट्रिक

रॉयल एनफील्ड 350 भारतीय बाजार में 2 वेरिएंट में आ सकती हैं। अब इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में 1.5 लाख से लेकर 1.7 लाख रुपए के बीच पेश की जा सकती हैं। लेकिन कंपनी ने अभी इसकी कीमतों को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version