Samsung 32 Inch Smart TV: अगर आप सस्ते में 32 इंच की टीवी खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Samsung के एक धांसू टीवी के बारे में बताने जा रहे है। जो कि आपको मात्र 2500 रूपए में मिलेगा। ये टीवी आपको बहुत ही सस्ते में धांसू फीचर्स दे रहा है।

Samsung 32 Inch Smart TV पर खास ऑफर

Samsung के इस स्मार्ट टीवी में Netflix, Disney+Hotstar और Youtube जैसे ओटीटी ऐप्स भी दिए जा रहे हैं। इस टीवी में 1366X768 पिक्सल्स का एचडी रेडी डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें 20 वॉट के साउंड स्पीकर भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस खास टीवी में 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी दी जा रही है।

Samsung 32 Inch Smart TV को सस्ते में कैसे खरीदें?

SAMSUNG के इस 32 इंच के HD Ready LED Smart TV की कीमत पर नजर डालें तो ये आपको 18,900 रुपए में मिलेगा। लेकिन इस शानदार टीवी को आप 28% डिस्काउंट पर मात्र13,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद आप इसकी अगर ईएमआई बनवाते हैं तो ये आपको माज्ञ 2500 रूपए प्रति माह की दर से चुकाना होगा।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

मिल रहा भारी डिस्काउंट

इतना ही नहीं इस टीवी पर कई सारे ऑफर भी चल रहे हैं। अगर आप CITI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही EMI Transaction पर भी आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप इस टीवी को Exchange Offer में खरीदना चाहते तो आपको इस टीवी पर 11000 रूपए का भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसे आप Flipkart पर एक्सचेंज कर सकते हैं। लेकिन इसकी कीमत Flipkart तय करेगा।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version