Samsung: फोन के महंगे होने के कारण कई बार व्यक्ति उन्हें खरीद नहीं पाता। व्यक्ति अपने बजट के अनुसार ही फोन खरीदा है यदि आप भी कम बजट में सैमसंग के प्रीमियम या फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बड़ी अच्छी खबर हैं। आप बिना डाउन पेमेंट दिए सैमसंग का महंगा फोन खरीद सकते हैं। अभी सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप और फोल्डेबल स्माटफोन पर पहली बार ‘Buy Now Pay Later’ ऑप्शन की घोषणा की है।

रिटेल आउटलेट पर बड़ा फायदा

इस ऑप्शन के साथ ग्राहकों को केवल 18 सामान मासिक किस्तों में कुल राशि का 60% भुगतान करने की आवश्यकता होगी। इसके बाद बची 40% राशि का भुगतान 19वीं किस्त में एकमुश्त भुगतान के रूप में करना होता है। यह ऑफर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए उपलब्ध है और पूरे भारत में रिटेल आउटलेट्स पर इसका फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर के लिए केवल 1.5 लाख रुपए की मिनिमम क्रेडिट लिमिट वाले ग्राहक ही एजीलिबल है।

Also Read: Google Street View Feature: गूगल ने लॉन्च किया गूगल स्ट्रीट व्यू फीचर, इन शहरों का होगा वर्चुअल टूर

1% का न्यूनतम प्रोसेसिंग चार्ज

इस ऑफर में गैलेक्सी S22 सीरीज गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप3 जैसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जीरो डाउन पेमेंट और 1% का न्यूनतम प्रोसेसिंग चार्ज होता है। इस ऑफर के अलावा गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 5जी खरीदने वाले लोगों को 2999 रुपए की कीमत में गैलेक्सी वॉच 4 मिल जाएगा। स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट सीरीज के दमदार परफॉर्मेंट और आईकॉनिक स्पेंसरपोर्ट के साथ दिया गया है।

Also Read: Udaipur: उदयपुर की रिपोर्ट में खुलासा, करीब 11000 बच्चों ने किया ड्रॉपआउट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version