पूरी दुनिया में अपने शानदार फीचर्स की वजह से यूजर्स की पहली पसंद बनी दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung पहली बार लेकर आ रही है। एक ऐसा हाईटेक फोन जिसमें एक नहीं बल्कि 6 कैमरे लगे हैं। Samsung Galaxy A72 को लेकर यूजर्स के बीच काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें, इस तरह के फोन और कैमरे पर शाओमी, हुवावे और नोकिया जैसी कंपनियां भी काम कर रही हैं। लेकिन पेंटा कैमरा Galaxy A72 के साथ पहली बार यूजर्स के बीच आ रहा है। Galaxy A72 को लेकर एक खबर ये भी सामने आ रही है कि, इस फोन में कैमरा सेंसर बढ़ा हुआ मिल सकता है। फोन के अगर फीचर्स की बात करें तो फोन में यूजर्स को 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल सेंसर 3x टेलिफोटो लेंस के साथ, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मिल सकता है। जिससे यूजर्स शानदार फोटो क्लिक कर सकते हैं।


इसके साथ ही इस शानदार फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस शानदार फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन में यूजर्स को 5G कनेक्टिविटी का सपॉर्ट भी मिल रहा है। Galaxy A72 को लेकर फिलहाल अभी कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। खबरों की मानें तो ये 6 कैमरें वाला फोन बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जिसमें इसकी कीमत और कई सारे फीचर्स की खुलकर जानकारी सामने आएगी। हालाकि इस फोन के शानदार कैमरे ने यूजर्स की बेचैनी बढ़ा दी है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version