Samsung Galaxy F14 5G: दक्षिण कोरिया की टॉप टेक कंपनी सैमसंग Samsung ने दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स से धूम मचाई हुई है। Samsung के स्मार्ट फोन्स हो या कोई भी कोई अन्य गैजेट्स यूजर्स के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। यही कारण है कि, ग्राहक इसकी नई सीरिज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

Samsung Galaxy F14 5G जल्द होगी लॉन्च

अगर आप भी नए साल पर नया Samsung का कोई जबरदस्त स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबरसिर्फ आपके लिए है। आपको बता दें, Samsung जल्द ही Galaxy F सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है।  Samsung Galaxy F14 को मार्क्ट में अगले साल उतार सकता है। ये स्मार्ट फोन  Samsung Galaxy F13 का अपग्रेड वर्जन बताया डजा रहा है।

Samsung Galaxy F13 का अपग्रेड वर्जन

 Samsung Galaxy F14 को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसके संभावित फीचर्स मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि,  4GB और 6GB RAM वेरिएंट्स  में इस नए फोन को मार्कट में उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Samsung Galaxy F14 के संभावित फीचर्स

डिस्पेल6.6 इंच का FHD+ LCD डिस्प्ले
प्रोसेसरExynos 850 प्रोसेसर
वेरियंट4GB और 6GB RAM वेरिएंट्स
रेम/ स्टोरेज4GB RAM और 128GB तक स्टोरेज 
ऑपरेटAndroid 12 पर बेस्ड OneUI 4.0
कनेक्टिविटीWi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, USB Type C 
बैटरी6,000mAh की बैटरी
चार्जर 15W चार्जर
कैमराट्रिपल कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy F14 5G कैसा होगा?

Samsung Galaxy F14 को Samsung Galaxy F13 की तरह ही मार्केट में उतारा जा सकता है। इस तरह की तमाम खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन आपको बता दें, Samsung Galaxy F14 को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसकी टक्कर आईफोन से हो सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version