Silk Potli Bag: किसी भी फंक्शन को अटेंड करने के लिए हम अकसर ट्रेडिशनल लुक कैरी करते हैं। इसके साथ ही अकसर हम अपने लुक को अलग-अलग तरीके एनहेंस करना पसंद करते हैं। कभी-कभी ट्रेडिशनल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्सेसरीज ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में ट्रेडिशनल लुक के साथ पोटली बैग को इस्तेमाल करना काफी ट्रेंड में है। पोटली बैग में आपको कई तरह के मटेरियल और डिजाइन आसानी से मिल जाते हैं। ऐसे में कई बार यह समझ पाना बेहद मुश्किल होता है कि किस तरह के डिजाइन लेटेस्ट हैं और कौन से डिजाइन फैशन आउट हो चुके हैं। इस आर्टिकल में हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आए हैं। ये पोटली बैग डिजाइन्स कैरी कर आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: कर्वी फिगर वाली GIRLS के लिए ये FASHION TIPS हैं खास, दिखेंगी खूबसूरत और अट्रैक्टिव

कैरी करें मिरर वर्क सिल्क पोटली बैग

आप इस तरह के पोटली बैग 300 रुपए से लेकर 700 रुपए तक में खरीद सकती हैं। इस तरह की डिजाइन वाले पोटली बैग आप प्लेन साड़ी और लहंगे के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इतना ही नहीं अगर आपका ऑउटफिट भी मिरर वर्क वाला है तो भी मिरर वर्क सिल्क पोटली बैग का इस्तेमाल कर सकती हैं। ये आपके लुक को और भी आकर्षक बना देगा।

सूट सलवार के साथ कैरी करें इस तरह के पोटली बैग

आप गोटा-पट्टी वाला सिल्क पोटली बैग भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इस तरह के पोटली बैग आपको बाजारों में आसानी से लगभग 200 रुपए से लेकर 400 रुपए में मिल जाएगा। इस तरह के पोटली बैग्स को आप सलवार-सूट के साथ कैरी कर सकती हैं। ये आपको बहुत ही प्यारा लुक देगा। आप इसे कस्टमाइज करके लटकन भी लगा सकती हैं।

कैरी करें पर्ल वर्क पोटली बैग

अगर आप पेस्टल कलर का आउटफिट पहन रही हैं तो उसके साथ आप पर्ल वर्क पोटली बैग कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी खूबसूरत बना देगा। बता दें कि इस तरह के पोटली बैग आपको आसानी से मिल जाएंगे और इनकी कीमत लगभग 300 रुपए से 1200 रुपए तक हो सकती है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version