दक्षिण कोरिया की कम्पनी सैमसंग एक से बढ़कर एक फोन टीवी और कई सारे इलेक्ट्रोनिक सामान लॉन्च कर रही है। जिन्हें यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। सैमसंग के सबसे ज्यादा इलेक्ट्रोनिक सामान भारत में खरीदे जाते हैं। यही कारण है कि, सैमसंग की सेल सबसे ज्यादा भारत में होती है। इस बीच सैमसंग ने अपने फैंस के बीच भारत में Galaxy Fit 2 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च किया है। Galaxy Fit 2 फिटनेस ट्रैकर अपने फीचर्स की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। Galaxy Fit 2 फिटनेस ट्रैकर को आप 16 अक्टूबर से खरीद सकेंगे। भारत में Galaxy Fit 2 फिटनेट ट्रैकर की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। आप इसे सैमसंग की ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।


Galaxy Fit 2 फीचर्स की अगर बात करें तो यूजर्स को इसमें AMOLED स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें विजिबिलिटी के लिए 450 निट्स दी जा रही है। इसके साथ ही इसके साथ एक धांसू बैटरी भी दी जा रही है। एक बार फिटनेट ट्रैकर को चार्ज करने के बाद आप इसका इस्तेमाल 15 दिन तक कर सकते हैं। यूजर इसमें 70 वॉच फेस को डाउनलोड कर इसे कस्टमाइज भी कर सकते हैं। सैमसंग यूजर्स को नैविगेशन के लिए इसमें फ्रंट टच बटन दे रहा है। जो आपको एक अच्छा अनुभव देंगे।


इसके साथ ही Galaxy Fit 2 में पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट मोड भी दिया गया है। ट्रेकर में हेल्दी ऐप के साथ-साथ स्लीप स्कोर ऐनालिसिस सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग का भी फीचर दे रहा है। इसके साथ ही Galaxy Fit 2 में वॉटर बेस्ड ऐक्टिविटी और स्विमिंग के लिए इसमें 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ वॉटर लॉक मोड भी दिया जा रहा है। Galaxy Fit 2 फिटनेट ट्रैकर में यूजर्स को कई सारे हाईटेक फीचर्स मिल रहे हैं। जो यूजर्स को काफी अच्छा अनुभव देगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version