Samsung Galaxy M13 5G : दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung ने अपने फीचर्स से देश ही नहीं बल्कि दुनिया में यूजर्स के बीच काफी तहलका मचाया हुआ है। सैमसंग के ग्राहक सिर्फ फोन ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक सामान को भी काफी पसंद करते हैं।

Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन के गिरे दाम

अगर आप भी सैमसंग का कोई स्मार्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए क्योंकि सैमसंग ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन Samsung Galaxy M13 5G की कीमत में भारी कटौती कर दी है। जिसके बाद यूजर्स की भीड़ इसे खरीदने के लिए टूट पड़ी है। Samsung Galaxy M13 5G फोन के दोनों ही वेरियंट पर कटौती की गई है। सैमसंग ने इन दोनों वेरियंट पर 2000 रूपए कम कर दिए हैं। सैमसंग ने इस फोन को 13,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा था। लेकिन अब इस फोन की कीमत होने पर आप इस फोन को 11999 रूपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy M13 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है जो 400 निट्स पीक ब्राइटनेस
सेफ्टीकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट 
कैमरेदो रियर कैमरे/ 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP का सेकेंडरी सेंसर/ फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर
बैटरी5000 एमएएच की बैटरी
चार्जर 15 वॉट फास्ट चार्जर 
कनेक्टिविटी फीचरवाई-फाई, 5जी (11 5जी बैंड्स) और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स

Samsung Galaxy M13 5G में क्या है खास?

Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया गया था। इस फोन की कम कीमत और शानदार फीचर्स के कारण ही इसकी सबसे ज्यादा सेल हुई है। लेकिन अब इस फोन पर 2 हजार रूपए कम कर दिए गए हैं। जिसके बाद इसको अब आप और भी कम कीमत में इसे खरीद सकते हैं।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version