Samsung Galaxy S21 FE 5G: सैमसंग गैलेक्सी सीरीज बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज में से एक है। इस सीरीज का Samsung Galaxy S21 FE 5G फोन बहुत ही भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस फोन की कीमत वैसे तो 74,999 रुपए है, मगर फ्लिपकार्ट पर आप इस फोन को सिर्फ 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

सैमसंग की गैलेक्सी सीरीज का Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन आपको गेमिंग और फोटोग्राफी का बहुत ही जबरदस्त अनुभव देता है। इसके 120Hz के रिफ्रेश और सुपर एमोलेड 2X डिस्प्ले पर गेम खेलने और विडियोज देखने का अनुभव बिलकुल अलग ही होता है। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन 74,999 रुपए के बजाय सिर्फ 15,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए ये खबर पूरी पढ़ें।

Samsung Galaxy S21 FE 5G पर चल रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S21 FE 5G की एमआरपी 74,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इस फोन को 35,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर 18,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 750 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 17,499 रुपये रह जाती है। इसके अलावा भी यूजर्स को इस फोन पर कई अन्य बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिनके तहत ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ 15,999 रुपए में भी मिल सकता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का एक कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन से ली गई सेल्फी भी काफी कमाल की होती है। इसके अलावा आप फ्रंट कैमरा का यूज करके व्लॉगिंग भी कर सकते हैं। रील्स बनाने के लिए भी इस फोन का कैमरा काफी यूजफुल हो सकता है

Samsung Galaxy S21 FE 5G का स्टोरेज और RAM

इस कीमत वाले वेरिएंट में यूजर्स को 8GB RAM, 128GB स्टोरेज, 6.4 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 12MP + 12MP + 8MP (OIS) बैक कैमरा सेटअप समेत कई खास फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी फीचर्स दिए गए हैं।

Must Read: Sonia Gandhi के पद छोड़ने पर कई बड़े नेताओं ने किया ट्वीट, राहुल गांधी ने कहा -‘आपका बेटा होने पर मुझे गर्व है’

Samsung Galaxy S21 FE 5G की बैटरी


इन सबके अलावा फोन में 4,500 mAh की लंबी, बड़ी बैटरी दी गई है। वहीं पानी और डस्ट से बचाने के लिए फोन को IP68 Rated प्रोटेक्शन भी मिलता है। इस फोन की सबसे खास बात इसका शानदार डिजाइन है। फोन का लुक देखकर ही आपको मन इसे खरीदने का जरूर होगा। ऐसे में सेल से अच्छा मौका और कब हो सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version