Samsung Galaxy S22: दक्षिँण कोरिया का कंपनी सैमसंग Samsung देश और दुनिया में खूब पसंद की जाती है। इस कंपनी का कोई भी गैजेट्स अगर लॉन्च होता है तो वो धूम मचा देता है। इन दिनों Samsung की Samsung Galaxy S सीरिज का एक फोन काफी छाया हुआ है। जिस पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही इसकी सेल भी काफी बढ़ी है। वजह है इसके शानदार फीचर्स। आपको बता दें, अगर आप सैमसंग का कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए सबसे बेस्ट खबर हो सकती है। Samsung Galaxy S22 आपको बहुत ही कम दाम में भी मिल रहा है। जिसके कारण अचानक से इस शानदार फोन की सेल बढ़ गई है। आपको बता दें, Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन पर 10 हजार की भारी छूट मिल रही है।

Samsung Galaxy S22 में हुई 10,000 की कटौती

आपको बता दें, Samsung Galaxy S22 पर कंपनी की तरफ से 10 हजार रूपए की भारी कटौती की गई है। आपको बता दें, Samsung Galaxy S22 फोन को भारत में 72999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब इस फोन पर 10 हजार रूपए की भारी कटौती कर दी गई है। जिसके बाद ये फोन आपको 66 हजार 999 रुपये में मिल रहा है। इसे आप खरीद सकते हैं। चलिए आपको Samsung Galaxy S22 के शानदार फीचर्स के बाते में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Samsung Galaxy S22 के फीचर्स

डिस्प्ले 6.1 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले/  120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट ऑफर
प्रोसेसर 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट ऑफर
रैम12 जीबी तक रैम
स्टोरेज256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज
कैमराट्रिपल रियर कैमरा सेटअप/ 50 MP + 12 MP + 10 MP
बैटरी3700 एमएएच की बैटरी
चार्ज25 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट 
सिम स्लॉटDual SIM, GSM+GSM
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid V12
नेटवर्क5G Supported By Device (Network Not Rolled-Out In India), 4G (Supports Indian Bands), 3G, 2G
कलरPhantom Black, Phantom White, Green, Pink Gold
कस्टम यूआईSamsung One UI

Samsung Galaxy S22 पर 10 हजार की कटौती होने पर अचानक से इसकी सेल बढ़ गई है। इस शानदार फोन को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑपिशन हो सकता है।

Also Read: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version