Samsung Galaxy S23 Plus 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग Samsung अपने इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स के जरिए काफी तहलका मचाए हुए है। यही कारण है कि, Samsung का जब भी कोई स्मार्ट टीवी, वॉच या फिर फोन लॉन्च होता है तो यूजर्स इसे जमकर खरीदते हैं। इसके साथ ही इसकी अपकमिंग सीरिज या फिर फोन का भी बेसब्री से भी इंतजार करते रहते हैं।

Samsung Galaxy S23, S23 Plus और S23 Ultra की भी होगी लॉन्चिग

ग्राहकों के इसी इंतजार को खत्म करने के लिए सैमसंग का मोस्ट अवेटेड फोन Samsung Galaxy S23 Plus 5G की लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। इसके साथ ही  Samsung Galaxy S23, S23 Plus और S23 Ultra की लॉन्चिग एक ही दिन की जाएगी। ऐसी भी कुछ खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से ऐसी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। चलिए आपको Galaxy S23 Plus 5G के लीक हो रहे फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Galaxy S23 Plus 5G के फीचर्स

डिस्प्लेS23 Plus में 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट
रेम8GB Ram
स्टोरेज128GB/ 256GB/ LPDDR5X RAM और UFS 4.0 
बैटरी4700mAh की बैटरी
फास्ट चार्जर25W fast charging 
कैमराबैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप/ 50MP का है। दूसरा कैमरा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस / तीसरा कैमरा 10MP टेलीफोटो / सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

Samsung Galaxy S23 Plus की लॉन्चिग

Samsung Galaxy S23 Plus की लॉन्चिग और कीमत को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है। अभी तक तो फीचर्स लीक हुए हैं वो संभावित फीचर्स हैं। ऐसे में अभी ज्यादा कुछ इस Samsung Galaxy S23 Plus फोन के बारे में नहीं कहा जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version