सैमसंग कंपनी अपने शानदार और हाईटेक फीचर्स के लिये जानी जाती है। यही कारण है कि, भारत में सबसे ज्यादा सैमसंग के इलेक्ट्रोनिक सामान खरीदे जाता हैं।इस बीच सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप एस सीरीज के फोन की Samsung Galaxy S30 Series लॉन्च करने का एलान किया है। इस सीरीज के फोन जनवरी-फरवरी में लॉन्च किये जाएंगे। Samsung Galaxy S30 Series का डिजाइन सामने आया है।सैमसंग गैलेक्सी एस30 के 3 मॉडल लॉन्च किए जाएंगे और ये white, gray, violet, pink और silver कलर्स में होंगे। इसके साथ ही एक खबर ये भी सामने आयी है कि, सैमसंग कंपनी इसके साथ ही Galaxy Buds 2 लॉन्च करेगी। जो कि, आपको ब्लैक, सिल्वर और वायलेट कलर्स में मिलेंगे।


Samsung Galaxy S30 Series की जानकारी सामने आते ही यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। क्योंकि सैमसंग की इस नई सीरीज की सीधी टक्कर आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स से होगी। यही कारण है कि, सैमसंग ने अपनी इस शानदार सीरीज के फीचर्स बेहद अलग और हाईटेक रखे हैं। सैमसंग ने ऐपल को चुनौती देने की कोशिशें तेज कर दी है। Samsung Galaxy S30 Series फोन की कीमत और अन्य फीचर्स लॉन्चिग के दौरान सामने आ सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version