Samsung Galaxy Z Flip 4 vs iPhone 14 Plus: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपने जबरदस्त सीरिज से देश और दुनिया में स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक सौगात लेकर आती रहती है। ऐप्पल कंपनी ने इस साल iPhone 14 सीरिज को पेश किया है। जिसमें iPhone 14 और iPhone 14 Plus , iPhone 14 Pro Max और iPhone 14 Pro को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज के सभी स्मार्टफोन्स को काफी पंसद किया जा रहा है। इस बीच दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung भी इस साल एपने जबरदस्त फोन्स से तहलका मचा चुकी है।

Samsung ने उड़ाया iPhone का मजाक

पूरी दुनिया में iPhone को अगर कोई टेक कंपनी टक्कर देती है तो वो Samsung की कंपनी मानी जाती है। इसके पीछे की बड़ी वजह ये है कि, Samsung अकसर अपने नए फोन्स और सीरिज के जरिए एप्पल कंपनी के आईफोन्स की मजाक उड़ाती है। ऐसा कई बार हुआ है जब Samsung ने विज्ञापन के जरिए एप्पल का मजाक सार्वजनिक तौर पर उड़ाया है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 और iPhone 14 Plus में छिड़ी जंग

सैमसंग और आईफोन के बीच चल रही ये वॉर एक बार फिर से खुलकर सामने आयी है। सैमसंग ने एक बार फिर से 30 सेकेंड का एड शेयर किया है। जिसमें सैमसंग ने अपने फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Flip 4 के फीचर्स की कंपेयर iPhone 14 Plus से की है।सैमसंग के इस ऐड में कई बार एप्पल के फोन्स को दिखाया गया है। जिसके बाद यूजर्स कंफ्यूज हो जाते हैं कि, वह Galaxy Z Flip 4 खरीदे या iPhone 14 Plus को। इस ऐड में ये दिखाया गया है कि, सैमसंग के पास फोल्डेबल Samsung Galaxy Z Flip 4 जैसा फोन है लेकिन एप्पल के पास कोई भी फोल्डेबल स्मार्टफोन नहीं है। आपको बता दें, सैमसंग और एप्पल के कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो कि एक जैसे ही है। जिसके कारण सैमसंग एप्पल की मजाक उड़ा रहा है। इसके साथ ही बोरिंग बता रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 और iPhone 14 Plus के फीचर्स हैं सेम

Samsung Galaxy Z Flip 4 और iPhone 14 Plus की परफॉर्मेंस, डिस्प्ले, कैमरा क्वालिटी आपको एक जैसी ही मिलेगी। इसके साथ ही इन दोनों ही फोन्स में 5जी नेटवर्क है। इतना ही नहीं 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं। Galaxy Z Flip 4 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर भी एक जैसा ही है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

iPhone की मजाक क्यों उड़ा रहा Samsung?

RAM के मामले में Samsung का फोन iPhone 14 Plus से काफी अच्छा है। इन तमाम फीचर्स के कारण ही सैमसंग एप्पल की मजाक उड़ा रहा है। इसके साथ ही सैमसंग Samsung Galaxy Z Flip 4 के फोल्डेबल फोन पर काम कर रहा है। लेकिन आईफोन से लिए फिलहाल कोई भी फोल्डेबल फोन बनाना काफी मुश्किल है। यही कारण है कि, वो एप्पल का मजाक उड़ा रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version