Samsung Galaxy Z Flip3 5G:दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यूजर्स इसके नए और पुराने दोनो ही स्मार्ट फोन्स पर काफी प्यार लुटाते हैं। ऐसे में अगर आप सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Samsung Galaxy Z Flip3 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इस फोन पर flipkart 27 फीसदी का जबरदस्त ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART से मात्र 1100 रुपए में घर लाएं SAMSUNG का यह REFRIGERATOR, बैंक ऑफर्स का भी उठा सकते हैं लाभ

Samsung Galaxy Z Flip3 5G के फीचर्स

डिस्प्लेFHD+ Dynamic AMOLED 2X
कलरGreen, Pink, White, Gray, Phantom Black, Cream, Lavender
नेटवर्क5G Supported By Device (Network Not Rolled-Out In India), 4G (Supports Indian Bands), 3G, 2G
कैमरा
12 MP + 12 MP
सिमSIM1: Nano, SIM2: ESIM
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 888
बैटरी3300 MAh
कनेक्टिविटी फीचर्सजीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स 
सेंसर
Accelerometer, Geomagnetic Sensor, Barometer, Proximity Sensor, Gyro Sensor, Light Sensor

Samsung Galaxy Z Flip3 5G को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें, Samsung Galaxy Z Flip3 5G एक फोल्डेबल फोन है। इस फोन की कीमत 95,999 रूपए है लेकिन एसे आप 69999 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही  Federal Bank Credit Cards से पैमेंट करके 10 फीसदी की डिस्काउंट पा सकते हैं। 11,667 की आप EMI भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card पैमेंट करके 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version