Tunisha Sharma: ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ फेम तुनिशा शर्मा को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दे कि, महज 20 साल की तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अलीबाबा टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। मामले की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। हालांकि अभी आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अदाकारा बीते कुछ दिनों से सेट पर काफी परेशान दिख रही थी।

मेकअप रूम में लगाई फांसी

जानकारी के मुताबिक तुनिशा शर्मा शनिवार को अपने को-स्टार शीजान मेकअप रूम में पहुंची और वहां उन्होंने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अभिनेत्री के कोस्टार शीजान का कहना है कि जब वह अपने शॉट के बाद मेकअप रूम में पहुंचे तो अंदर से गेट बंद मिला। शीजान ने कई बार आवाज दी लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा और अंदर तुनिशा को भी बेसुध हालत में पाया। इसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

कई बड़ी फिल्मों में किया था काम

बता दें कि, तुनिशा शर्मा की मौत की खबर मिलते ही टीवी इंडस्ट्री में खलबली सी मच गई है। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। तुनिशा ने फितूर और कैटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो में भी काम किया है। इसके साथ वह विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में भी शानदार रोल निभाती हुई नजर आई थी। इसके साथ तुनिशा ने इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभल्लाह, गायब, शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे फेमस टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

सुसाइड से कुछ घंटे पहले ही ये किया था पोस्ट

तुनिशा के अचानक सुसाइड करने पर फैंस काफी हैरान है। इस घटना को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं आपको बता दें कि, अपनी आत्महत्या करने से पहले तुनिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की थी। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि, जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, रुकते नहीं हैं। यह पोस्ट उन्होंने अपनी सुसाइड से कुछ घंटे पहले ही पोस्ट की थी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version