दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपने शानदार फीचर्स की वजह से दुनियाभर में जानी जाती है। यही कारण है कि, सैमसंग के सभी इलेक्ट्रोनिक समानों को खूब पसंद किया जाता है। सैमसंग एक बार फिर से दुनिया के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहला पहला ‘ट्रांसपेरेंट’ डिस्प्ले फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसकी खबर आते ही यूजर्स की बेचैनी बढ़ गई है।सैमसंग ने एक नया स्मार्टफोन पेटेंट कराया है जो फ्यूचरिस्टिक ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। जिसके बाद फोन को लेकर खूब चर्चा होने लगी है।हालाकि कंपनी ने अभी इस ट्रांसपेरेंट फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन जिस तरह से कंपनी की तरफ से यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट ऐंड ट्रेडमार्क ऑफिस USPTO में पेटेंट फाइल किया है। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, कंपनी अपने यूजर्स के लिए कोई नई और खास सौगात लेकर आ रही है।


अगर सैमसंग ट्रांसपेरेंट फोन बनाने में कामयाब हो जाता है तो सैमसंग दुनिया की पहली ऐसी कंपनी बन जाएगी जो अपने यूजर्स को ट्रांसपेंरेट फोन देने जा रहा है। इन नये फोन और फीचर्स से जुड़ी फिलहाल अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी बहुत जल्द इसकी जानकारी देगी। इस खबर के सामने आने के बाद यूजर्स इस हाइटेक फोन को लेकर काफी उत्साहित हो गये हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version