Seltos launches: देश के ऑटो बाजार में अपनी धाक जमा चुकी साउथ कोरियन कंपनी किआ एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार हैं। किआ ने अपनी 2023 सेल्टोस फेसलिफ्ट के साथ साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। लॉन्चिंग के साथ ही अब इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें इस नई कार के जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। एसयूवी कार का वीडियो एक कोरियन यूट्यूबर ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

भारत में ऑटो एक्सपो में होगी लॉन्च

वीडियो में कार का एक्सटीरियर और इंटीरियर दिखाया गया है अब इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे भारतीय बाजार में जल्द ही उतारा जाएगा। 2023 किआ साल्टोस फेसलिफ्ट ने बुसान इंटरनेशनल मोटर शो में पेश किया गया था। अब माना जा रहा है कि 2023 में ऑटो एक्सपो में इस कार को लॉन्च किया जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इसको टेस्टिंग के दौरान देखा गया हैं।

ये भी पढ़ें: World Emoji Day 2022: आ रही हैं इतनी सारी नई इमोजी, चैटिंग का मजा हो जाएगा दोगुना

कुछ फीचर्स में बदलाव

बता दें कि किआ मोटर्स ने भारत में केल्टोस एसयूवी के साथ भारत में एंट्री की थी। इस कार को भारत में काफी पसंद किया गया। इसके बाद कंपनी ने किआ कार्निवल भारत में लॉन्च की। इस प्रीमियम एमटीवी को भारत में काफी पसंद किया गया इन दोनों कारों को मैंने शानदार रिस्पांस के बाद कंपनी भारत में नए मॉडल लाने की तैयारी में है। 2022 की दूसरी छमाही तक सेल्टोस एसयूवी लॉन्च की जा सकती है। इस एसयूवी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कंपनी ने कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं।

ये भी पढ़ें: Aadhar Card Update: UIDAI ने पेश किया फेस ऑथेंटिकेशन ऐप, जानिए कैसे करेगा काम, मिलेंगे ये फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RADAS की झलक

रिपोर्ट्स की मानें तो किआ सेल्टोस 2023 मॉडल में एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम का फीचर दिया जा सकता है। इन ऑफिशियल फोटोज़ में RADAS की झलक दिखाई गई है। बता दें कि एडवांस्ड ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम में RADAS की मदद से कार के सामने किसी बड़े से ऑब्जेक्ट को सेंस कर लिया जाता है। ये फीचर इस कार के टॉप वेरिएंट में दिया जा सकता है।

Share.
Exit mobile version