Smart Lunch Box: अगर आप बाहर का खाना नजरअंदाज करते हैं और स्वस्थ रहने के लिए घर का खाना खाते हैं, तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। वैसे खाने का असली स्वाद तो तभी आता है, जब वह गर्म हो। अक्सर ऑफिस और स्कूल में जो खाना हम नॉर्मल टिफिन में ले जाते हैं, वह ठंडा हो जाता है और उसका स्वाद भी खराब हो जाता है। तो ऐसे में आपको चाहिए स्मार्ट लंच बॉक्स। 

ऐप सपोर्ट के साथ आता है यह Smart Lunch Box

आज हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा Smart Lunch Box जिसे आप बोलकर कंट्रोल कर सकते हैं। आपके बोलने मात्र से ही इसमें खाना गर्म हो जाएगा। हम बात कर रहे हैं Milton के Smart Electric App Enabled Tiffin बॉक्स की। ये स्मार्ट इलेक्ट्रिक टिफिन ऐप सपोर्ट के साथ भी आता है। इसे WiFi से भी कनेक्ट किया जा सकता है। आप ऐप को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करके इस टिफिन को कंट्रोल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: BARC Jobs 2022: करना चाहते हैं भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में नौकरी, फटाफट करें आवेदन

ऑफर्स के साथ इतने कम दाम

Milton के इस स्मार्ट इलेक्ट्रिक टिफिन को ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से भी खरीदा जा सकता है। ये टिफिन आपको काफी कम दाम में मिल रहा है। फिलहाल इसकी कीमत 3300 रुपए रखी गई है। लेकिन 40 परसेंट की छूट के साथ आप इसे केवल 1999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 3 टिफिन सेट्स दिए गए हैं। हर सेट में 300ml की कैपेसिटी दी गई है। 

स्मार्ट फीचर्स के साथ मिलेगा यह स्मार्ट लंच बॉक्स

कंपनी की मानें तो ये पहला टिफिन है जो आपके खाने को स्मार्टफोन ऐप के कमांड से गर्म कर देता है। इसके लिए इस टिफिन का WIFI से कनेक्ट रहना बहुत जरूरी है। इसके बाद आप इसे कमांड दे सकते हैं। आप इस पर हीटिंग टाइम को शेड्यूल भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें एक और स्मार्ट फीचर दिया गया है ये लोकेशन के जरिए भी खाना गर्म कर सकता है। ये आपकी लोकेशन की जानकारी से खाने को आपके आने से 30 मिनट पहले ही गर्म कर देगा। खाने को गर्म करने के लिए इसमें इन-बिल्ट थर्मोस्टेट दिया गया है।

Alexa और Google Assistant को भी करता है सपोर्ट

ओवरहीटिंग से बचने के लिए इसमें ऑटोमैटिकली टर्न ऑफ का भी ऑप्शन दिया गया है। आपको इस फीचर का लाभ उठाने के लिए जियोटैग का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा ये स्मार्ट टिफिन Alexa और Google Assistant को भी सपोर्ट करता है। ये आपके खाने को मोबाइल ऐप के जरिए गर्म करने की भी सुविधा देता है।

कम दाम में खरीद सकते हैं यह कॉम्बो

अगर आप इस टिफिन बॉक्स के साथ Milton की पानी की बोतल भी लेना चाहते हैं, तो इस Combo के लिए आपको सिर्फ 2,962 रुपए खर्च करने होंगे। आप ऑफर्स का फायदा उठाकर सिर्फ टिफिन बॉक्स के दाम में Smart Electric App Enabled Tiffin और 1 लीटर की Milton Thermosteel Flip Lid Flask भी पा सकते हैं।

Also Read: SL vs AFG T20 WC 2022: धनंजय डी सिल्वा ने किया अफगानिस्तान का काम तमाम, श्रीलंका ने 6 विकेट से जीता मैच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version