Jannat Zubair: कभी टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और फैंस को इम्प्रेस करना जाती हैं। आज एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उनकी सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। जन्नत सोशल मीडिया स्टार हैं और फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं। हाल ही में जन्नत को शहर में स्पॉट किया गया और वह पैपराजी की कैमरे में कैद हो गयी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जन्नत

जन्नत ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में जन्नत व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग स्कार्फ, ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है। इस फोटोज में जन्नत पोज देती नजर आ रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस लंदन में फिलहाल वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं फैंस

बता दें कि जन्नत एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिन्हें इंडस्ट्री में उनके काम और स्टाइल के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर फोटोज को शेयर कर सोशल मीडिया को अपडेट करती हैं। जन्नत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने लुक्स से खूब वाहवाही लूटती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को इम्प्रेस करना सीख चुकी है। यही वजह है कि जन्नत को इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं और उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version