Smartwatch Offer on Amazon: अगर आप स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं और कम बजट में खरीदना चाहते थे तो आज ये बेहतरीन ऑफर आपके पास है। दरअसल, प्रसिद्ध ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर स्मार्ट वॉच पर ऑफर मिल रहा है जिसमें आपको कई तरह के वॉच पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर में आपको Kotak Bank और Standard Charted bank of Baroda के कार्ड को यूज करते है तो आपको 1500 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Fossil Gen 5 Touchscreen Men’s Smartwatch

जानकारी के अनुसार, यह वॉच फॉसिल की जेनरेशन 5 की स्मार्ट वॉच में सबसे ज्यादा बिकने वाली वॉच है। आपको बता दें कि इस वॉच की कीमत 22,995 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इस वॉच को 35 फीसदी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के बाद इस वॉच की कीमत 14,995 रुपये पड़ेगी। यह वॉच वाटरप्रूफ है और आईफोन और एंड्रॉयड दोनों के साथ चलता है।    

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

Fossil Nate Chronograph Black Dial Men’s Watch

फाजिल का यह वॉच बेहतरीन लुक के साथ मिलता है। यह ब्लैक डायल की वॉच काफी स्टाइलिश है और कैजुअल फॉर्मल दोनों ही तरीके से प्रयोग में लाया जा सकता है। कंपनी की इस वॉच की कीमत 13,495 रुपये है।

Fastrack Reflex 3.0 Unisex Activity Tracker

जानकारी के अनुसार, फास्ट्रैक का ये फिटनेस बैंड सबसे ज्यादा पसंद किया जा सकता है। यह वॉच की रेटिंग 4 स्टार से ज्यादा है। इसकी कीमत 2,995 रुपये लेकिन ऑफर पर 40% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे 1,795 रुपये में घर लाया जा सकता है। इसकी बैटरी लाइफ 10 दिन की है इस वॉच में कई धांसू फीचर्स है जो आपको पसंद आ सकता है।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version