Haryanvi Hot Video: हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर रचना तिवारी अपने डांस मूव से लाखों दिलों को कायल बनाई हुई रहती हैं। रचना जब भी स्टेज पर लटके-झटके दिखाती हैं तो आप-पास भीड़ उमड़ जाती है और लोग सिटी बजाने पर मजबूर हो जाते हैं। रचना का डांस देखने के लिए लोग एक पैर पर खड़े रहते हैं। उनके डांस के सामने बड़ी-बड़ी डांसर का डांस मूव फीका पड़ जाता हैं। वो अपने डांस मूव के कारण कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली हैं। यही कारण है कि उनका पुराना और नया वीडियो हो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

रचना के लटके-झटके देख फैंस हुए बेकाबू

रचना तिवारी वीडियो में ग्रीन कलर की सूट सलवार पहनकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और कानों में बड़ी-बड़ी डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। वहीं उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल से लोगों को दीवाना बना दिया है। रचना गाने में जबरदस्त कमर मटका रही हैं। उनके डांस देखकर लोग दीवाने हो गए है। रचना का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा दिया हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाना हो रहा है खूब वायरल

इस गाने में रचना स्टेज पर नहीं बल्कि रूम में डांस कर रही है। उनके इस वीडियो को अंतिल गुर्जर रसिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया हैं। दर्शक इस वीडियो को बार-बार क्लिक करके देख रहे हैं। इस गाने पर अभी तक 1213 व्यूज आ चुके हैं और 37 लाइक मिल चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर कुछ दिनों पहले ही अपलोड हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version