Twitter: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के डाउन होने की खबर सामने आने के बाद यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा। खबर है कि कई यूजर्स के ट्विटर ने काम करना बंद किया। इसके साथ ही पेज लोड करने में भी परेशानी आई। ट्विटर की इस आउटेज को लेक कोई बयान नहीं दिया गया। लेकिन एलन मस्क ने एक ग्रुप्त ट्वीट शेयर किया था। उसके कुछ ही घंटों बाद आउटेज हुआ। शेयर किए गए ट्वीट में कहा गया था कि ‘बाॅट्स कल एक आश्चर्य के लिए है।’ वही सोशल मीडिया कंपनी की ओर से आउटेज को कन्फर्म करने के लिए कोई भी बयान नहीं दिया गया।

ट्विटर पर 2838 आउटेज शामिल

डाउंडिटेकटर ने भारत में शाम को करीब 7 बजे आउटेज की जानकारी दी। इसमें 2838 आउटेज शामिल है। इस आउटेज में कई लोगों की टाइमलाइन रिफ्रेश नहीं हो रही थी तो कई लोगों की अकाउंट मौजूद नहीं है, कुछ लोगों को ऐसा नोटिफिकेशन मिल रहा था। इसके अलावा सोशल मीडिया कंपनी की तरफ से आउटेज को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी गई। टि्वटर डाउन होने के बाद कुछ यूजर्स के कमेंट मिल रहे कि ट्विटर ऐप एंड्राइड हैंडसेट के लिए डाउन था। इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि वीपीएन कनेक्शन के साथ ट्विटर ठीक तरह से काम कर रहा है।

Also Read- FOXSKY 32 INCH SMART TV पर 12000 रुपये का डिस्काउंट, यहां से उठाएं शानदार डील का फायदा

कल से यूजर्स को मिलेगी ब्लूटिक की सदस्यता

बता दें कि कल सोमवार को ट्विटर अपने यूजर्स के लिए ब्लूटिक खोल रहा है। अब यूजर ट्विटर ब्लूटिक की सदस्यता खरीद सकेंगे। ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी और इस ओर भी इशारा किया गया कि ब्लूटिक सब्सक्रिप्शन वाले मेंबर्स को कई और भी बेनिफिट्स दिए जाएंगे। जिसमें ब्लूटिक की सर्विस केवल मनोरंज, राजनीति, पत्रकारिता आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों में मशहूर हस्ती को मिला करती थी। इन्हें ब्लूटिक एक अलग पहचान और वेरिफिकेशन के लिए दिया जाता था।

Also Read- SAMSUNG का ये जबरा फोन IPHONE 14 को देता है सीधी टक्कर, फीचर्स देख तुरंत खरीद लेती हैं लड़कियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version