Thomson 32 inch LED TV: देश में ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर काफी नए-नए ऑफर आते रहते हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों कई शॉपिंग साइट्स पर अच्छे ऑफर मिल रहे थे। ऐसे में लोगों ने इस शॉपिंग सेल का जमकर फायदा उठाया। वहीं, इस दौरान ई-कॉमर्स ने काफी अच्छा मुनाफा कमाया। ऐसे में आपके पास एक बार फिर से सेल का फायदा उठाने का मौका है। फ्लिपकार्ट पर (Thomson 32 inch LED TV) को कम कीमत पर खरीदने का शानदार मोका है। आइए जानते है कि क्या है इस LED TV की खासियत और क्या है ऑफर।

Thomson 32 inch LED TV पर अच्छा ऑफर

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप अगर एक अच्छे LED TV की तलाश कर रहे है तो आपके पास एक अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर Thomson कंपनी का LED टीवी पर अच्छी छूट मिल रही है। Thomson LED TV की असली कीमत 14,990 रुपये हैं। मगर फ्लिपकार्ट इस पर 46 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे में इस LED TV की कीमत 7,999 रुपये में हो जाती है। इसके साथ ही 2000 रुपये की छूट भी मिल रही है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Thomson 32 inch LED TV की जानकारी

Model Name: 32TM3290
Display Size: 80 cm (32 inch)
Screen Type: LED
Refresh Rate: 60 Hz
Number of Speakers: 2
Launch Year: 2018
Price: 14,990

Thomson 32 inch LED TV पर Exchange offer

आपको बता दें कि आप इस LED TV को बिना पैसे दिए घर लेकर जा सकते हैं। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा। फ्लिपकार्ट इस पर 6000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। याद रहें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका पुराना और मौजूदा टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर टीवी की कंडीशन ठीक है तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इन सभी लाभ का फायदा उठाकर आप इसे बिना पैसे खर्च किए घर लेकर जा सकते हैं।

LED TV पर इंस्टेंट डिस्काउंट

इसके साथ ही आप Federal Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 3000 रुपये की छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही आपको पीएनबी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही आपको 5 फीसदी का अलग से कैशबैक मिलेगा। वहीं, आप इस टीवी को 278 रुपये महीने की ईएमआई पर घर भी लेकर जा सकते हैं। आपको बता दें कि Thomson 32 inch LED TV एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इतनी कम कीमत पर ये टीवी आपको काफी अच्छा अनुभव कराएगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। ज्ञात हो कि किसी भी वेबसाइट पर से पुराना या नया टीवी खरीदने से पहले उसकी सही से जांच कर लें। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमेशा एक्सपर्ट की सलाह लें। DNP News Network के द्वारा यहां किसी को भी पुराने या नए टीवी को खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है। किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए DNP News Network उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version