Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल एक अच्छी सिंगर के साथ-साथ एक शानदार अभिनेत्री भी है। अब एक्ट्रेस टीवी के बाद बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने के लिए तैयार है। वहीं इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। उन्होंने कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बनी हैं। वहीं एक्ट्रेस के चुलबुले अंदाज और सिजलिंग अवतार फैंस को खूब पसंद आता है। एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में, उनका एक वीडियो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे है।

गुरु रंधावा संग डांस करती नजर आई शहनाज

बता दें कि शहनाज गिल इस समय दुबई पहुंचीं हुई, जहां फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड भी कर रही है। वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज गिल गुरु रंधावा के साथ डांस करती दिखाई दे रही है और खूब मस्ती नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे है। बता दे कि इससे पहले दोनों का दिवाली के मौके पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी चारों तरफ खूब बातें हुई थी। 

यहां देखें वीडियो

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी 

गॉर्जियस दिख रही है शहनाज

शहनाज वीडियो में ऑफ शोल्डर पहने दिखाई दे रही, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं गुरु रंधावा ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर पहने हुए हैं। साथ ही वे जैकेट ऊपर से कैरी किए हुए है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बोट पर नदी के बीच में है और आधी रात को हो रही है। शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version