TOSHIBA 32 inch Smart TV: भारत में स्मार्ट टीवी का बाजार काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। ऐसे में भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी के कई विकल्प मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप किसी नए स्मार्ट टीवी को लेने की सोच रहे हैं तो आपको यहां पर एक अच्छे ऑफर की जानकारी मिल जाएगी। (TOSHIBA 32 inch Smart TV) पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप पैसों की कमी के चलते अभी तक नया स्मार्ट टीवी लेने से बच रहे थे तो आपको बता दें कि अब आपकी समस्या दूर होने वाली है। इस स्मार्ट टीवी में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। आप फ्लिपकार्ट से इस डील का फायदा उठा सकते है।

TOSHIBA 32 inch Smart TV को कम कीमत पर खरीदें

TOSHIBA के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 24,990 रुपये है। मगर फ्लिपकार्ट इस डील पर 44 फीसदी की छूट दे रहा है। ऐसे में आप TOSHIBA के स्मार्ट टीवी को 13990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट से इसे खरीदने पर आपको कई तरह के अन्य फायदें भी मिलेंगे। अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

TOSHIBA 32 inch Smart TV Features

Model Name: 32V35KP
Display Size: 80 cm (32 inch)
Screen Type: LED
Wi-Fi Type: Dual Band WiFi 2.4G 5G
Refresh Rate: 60 Hz
Sound Technology: DTS Virtual X, Dolby Audio, Stereo Speaker
Storage Memory: 8 GB

TOSHIBA 32 inch Smart TV Exchange Offer

TOSHIBA के इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी को आप 3000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। इस डील का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का सहारा लेना होगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट इस डील पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। ऐसे में इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी को 3000 रुपये से कम में अपना बना सकते हैं। मालूम हो कि फ्लिपकार्ट का एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है। अगर पुराने स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो आप इस स्मार्ट टीवी को बिना पैसे दिए घर लेकर जा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version