Esha Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करें तो बोल्डनेस के मामले में कई अभिनेत्रियां हर हद को पार कर चुकी हैं। ये काम से ज्यादा अपनी बोल्डनेस से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। इस लिस्ट में एक नाम है ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जो सोशल मीडिया पर हर बार पारा चढ़ाना जानती हैं। कई बार ईशा की फोटोज इतनी बोल्ड होती हैं कि फैंस के पसीने छूटने लगते हैं। अभी हाल ही में ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस तस्वीरों में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। ईशा फोटो में कातिलाना पोज दे रही हैं जिसे देख किसी का भी मदहोश होना लाजमी है।

सिल्वर शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं ईशा

तस्वीरों को ईशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस सिल्वर शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने किलर पोज देती नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए खुले बाल रखे हैं और सटल मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

तस्वीरों को देख यूजर्स दे रहे हैं ये रिएक्शन

ईशा इन तस्वीरों में बेहद स्टाइलिश दिखी रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। किसी समय में बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली ईशा सोशल मीडिया पर सूनामी बन चुकी हैं। यही वजह है कि फैंस एक्ट्रेस की हर फोटो पर खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं ट्रोलर्स भी एक्ट्रेस की चुटकी लेने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। तस्वीरों को देख एक यूजर ने कहा, “किम कार्दशियन लग रही हैं आप।” एक और यूजर ने कहा, “मस्त।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

हिंदी सिनेमा में काफी एक्टिव रही हैं ईशा

बता दें कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3’ सीरीज की वजह से सुर्खियों में आईं। ‘आश्रम 3’ सीरीज में ईशा द्वारा निभाया गया सोनिया का रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था और बोल्डनेस की हर तरफ चर्चा होने लगी। इतना ही नहीं ईशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ‘आश्रम 3’ से पहले ईशा ‘जन्नत 2’, ‘बादशाहों’, ‘राज 3’ और ‘कमांडो और रुस्तम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version